boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

प्याज के छिलकों की तरह खुल रहे है रीट पेपर लीक के राज

प्याज के छिलकों की तरह खुल रहे  है रीट पेपर लीक के राज

जयपुर। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की रीट पेपर लीक मामले की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। केदारनाथ में एसओजी की पकड़ में आते ही आरोपी बत्तीलाल मीना ने कहा कि परीक्षा के दिन तड़के चार बजे उसे पेपर पृथ्वीराज मीना ने दिया था। आगरा से पृथ्वीराज मीना और उसके दो अन्य सहयोगियों को पकड़ा तो सामने आया कि उन्होंने पूर्व में गिरफ्तार पांच अभ्यर्थियों के अलावा 14 अन्य को भी पेपर उपलब्ध कराया था। अब एसओजी और सवाईमाधोपुर पुलिस पृथ्वीराज को पेपर उपलब्ध कराने वाले तथा उनसे जुड़े अभ्यर्थियों की तलाश में जुटी है।

एक दिन पहले केदारनाथ में पकड़े गए बत्तीलाल और उसके साथी शिवा चकेरी को सोमवार को जयपुर लाया गया। इसके बाद आगरा से पृथ्वीराज व उसके साथी रवि मीणा और रविजीनापुरको भी गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में पांचों आरोपियों ने बताया कि सवाईमाधोपुरमें 14 अन्य परीक्षार्थियों के परिजन को भी रीट पेपर उपलब्ध करवाया, जो सभी सरकारी कर्मचारी हैं। कोई जेईएन है तो कोई सवाईमाधोपुर सीएमएचओ कार्यालय में कार्यरत हैं। गिरफ्तार रवि मीना छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर भी रहा था। अब ये परिजन फरार हैं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले पेपर लेने वाले चार महिलाओं सहित पांच परीक्षार्थी पकड़े जा चुके थे।