boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

किसान आंदोलन को लेकर झुंझुनू में बढ़ाई सुरक्षा, बॉर्डर पर पुलिस तैनात, आवागमन जारी

किसान आंदोलन को लेकर झुंझुनू में बढ़ाई सुरक्षा, बॉर्डर पर पुलिस तैनात, आवागमन जारी

झुंझुनू पुलिस किसान आंदोलन को लेकर अलर्ट हो गई है। पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है, इस एडवाइजरी में लोगों को पंजाब-हरियाणा राज्य में यात्रा करने से बचने को कहा गया है।

किसान आंदोलन को देखते हुए झुंझुनू पुलिस भी सतर्क हो गई है। झुंझुनू पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है, इस एडवाइजरी में लोगों को पंजाब-हरियाणा राज्य में यात्रा करने से बचने को कहा गया है। सोशल मीडिया पर अपील में कहा है कि बहुत जरूरी होने पर ही यात्रा करें। 

हर मूवमेंट पर निगरानी
एसपी देवेंद्र बिश्नोई ने बताया कि किसान आंदोलन को देखते हुए जिले के हरियाणा बॉर्डर से लगे सूरजगढ़ के पीलोद, पिलानी व पचेरी इलाके में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। आने जाने वाले वाहनों और लोगों पर पूरी तरह से नजर रखी जा रही है, फिलहाल आंदोलन को लेकर जिले में कोई ज्यादा मूवमेंट नहीं है फिर भी एहतियात के तौर पर बॉर्डर इलाकों मे सतर्कता बढ़ा दी गई है। हर मूवमेंट पर निगरानी रखते हुए फिलहाल आवागमन जारी है, किसी प्रकार की कोई रोक नहीं है।