boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

ऑटोIPL 2021 के सारे मैच अपने स्मार्टफोन में देखें फ्री में; जानें कब, कहां और कैसे देखें ऑनलाइन लाइवस्ट्रीम

ऑटोIPL 2021 के सारे मैच अपने स्मार्टफोन में देखें फ्री में; जानें कब, कहां और कैसे देखें ऑनलाइन लाइवस्ट्रीम

भारत का सबसे बड़ा क्रिकेट फेस्टिवल IPL 9 अप्रैल शुक्रवार से शुरू होने वाला है और यह इस गेम का 14th सीजन है, पहला मैच Mumbai Indians ( MI) और Royal Challengers Bengalore (RCB ) के बीच होना है. आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप फ्री में कैसे अपने स्मार्टफोन पर IPL देख पाएंगे.

इस वर्ष लाइव स्ट्रीमिंग के लिए BCCI और Disney + Hotstar के बीच पार्टनरशिप हुई है. Diney + Hotstar पर मैच देखने के लिए आपके पास 2 ऑप्शन है. पहले ऑप्शन में आपको इस ऐप का वार्षिक सब्सक्रिप्शन लेना होगा, जिसके लिए आपको 399 रुपये लगेंगे और दूसरे ऑप्शन में Disney + Hotstar का मासिक प्रीमियम 299 में लेना होगा.

 

Jio यूजर्स ऐसे उठा सकते हैं फायदा

अगर आपके पास क्रेडिट कार्ड है, तो आपको Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन 399 के बजाय 365 रुपये में ही मिल जाएगा. इसमें आपको मैच के साथ साथ कई दूसरे शोज भी फ्री में देखने का मौका मिलेगा.

Jio और Airtel के इन 3GB डेटा प्लान्स के साथ लीजिए IPL का मजा, देखें क्या है खास ऑफर

नेटवर्क प्रोवाइडर्स की ओर से मिलने वाले ऑफर्स

JIO, Airtel और VI सहित देश के लगभग सभी नेटवर्क प्रोवाइडर्स आपको कई ऑफर्स देते हैं रीचार्ज कराने पर. आपको अपने प्रीपेड रीचार्ज पर Disney+ Hotstar VIP का वार्षिक सब्सक्रिप्शन फ्री में मुहैया करा रहे हैं. इसका मतलब है कि आप सिर्फ रीचार्ज करके IPL 2021 फ्री में देख पाएंगे.

MI Fan Festival 2021 : सिर्फ 1 रुपये में मिलेंगे बेनिफिट्स

अगर आप IPL 2021 अपने TV पर देखने की सोच रहे हैं, तो हम आपको बताना चाहेंगे कि इस साल Star Sports Network के स्पोर्ट्स चैनल पर आप इसे देख सकते हैं. इस साल IPL में 8 टीम हैं और पहला मैच दोपहर 3 :30 बजे से शुरू होने वाला है और दूसरा मैच शाम 7 :30 बजे से. IPL 2021 9 अप्रैल से शुरू होकर 30 मई तक चलेगा और इसमें कुल 56 मैच होने हैं.

IPL 2021 के बारे में जान लें ये जरूरी बातें

इस सीजन के मैच एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम, ईडन गार्डन कोलकाता, वानखेड़े स्टेडियम, अरुण जेटली स्टेडियम, एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम और नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे. पहला मैच 9 अप्रैल को 7.30 बजे शुरू होगा, जो कि मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा.

इन शहरों में होंगे IPL 2021 के मैच

कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस साल IPL सिर्फ 6 शहरों में आयोजित किया जाएगा. इस लिस्ट में चेन्नई, अहमदाबाद, बैंगलुरु, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता जैसे शहर शामिल हैं. आपको इस साल मुंबई में 10, कोलाकाता में 10, बेंगलुरु में 10 जबकि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 8 मैच देखने को मिलेंगे.