boltBREAKING NEWS

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर सीनियर्स ने जूनियर छात्रों को पीटा, छह घायल

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर सीनियर्स ने जूनियर छात्रों को पीटा, छह घायल

जयपुर । सुबोध कॉलेज में सीनियर्स छात्रों ने जूनियर्स के साथ जमकर मारपीट की है। आरोप है कि जूनियर छात्रों ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो कॉलेज कैंटीन में उन्हें पीटा गया। बाहर से बुलाए बदमाशों ने चाकू और कुर्सियों-डंडों से हमला किया। घटना शनिवार दोपहर की है।

बता दें कि गांधी नगर थाना पुलिस ने नामजद एफआईआर दर्ज की है, लेकिन अब तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। कॉलेज के ही एक छात्र ने घटना का वीडियो बना लिया। नाम न उजागर करने की शर्त पर उस छात्र ने बताया कि कॉलेज प्रशासन ने सभी को मारपीट की जानकारी बाहर देने से मना किया है। दो गुटों की लड़ाई में छह के करीब छात्र घायल बताए जा रहे हैं।

थानाधिकारी सुरेंद्र यादव ने बताया, अतुल चौधरी निवासी सवाई माधोपुर हाल टोंक रोड ने शिकायत दर्ज कराई है। अतुल ने बताया, वह कॉलेज में बीए सेकेंड ईयर का छात्र है। शनिवार को कैंटीन में साथी दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेशन कर रहे थे। इसी दौरान एमएससी प्रथम वर्ष के तनवेंद्र पाठक बादल चौधरी, आर्यन विजय, बीएससी द्वितीय के आजाद गुर्जर और हिमांशु राठी ने शराब पार्टी के लिए पैसों की डिमांड की। रुपए देने से इनकार करने पर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। छात्रों के सिर, हाथ पर चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल छात्र किसी तरह से बचते हुए गांधी नगर थाने पर पहुंचे।

पुलिस को गुमराह करने का प्रयास...
इस दौरान जूनियर को पीटने वाला गुट शिकायत देने ज्योति नगर थाने पहुंच गया। वहीं, पिटने वाला गुट गांधी नगर थाने पहुंच गया। ज्योति नगर थाना पुलिस ने गांधी नगर पुलिस को फोन कर जानकारी दी। इस दौरान ज्योति नगर थाना पुलिस को पता चला कि उनके पास जो लड़के पहुंचे हैं, उन्होंने ही जूनियर की पिटाई की है। इसके बाद सभी छात्रों को गांधी नगर थाने लाया गया। चार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया।