boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

ज्वेलरी शाॅप में 10 किलो चांदी सहित सात लाख की चोरी

ज्वेलरी शाॅप में 10 किलो चांदी सहित सात लाख की चोरी

उदयपुर /  गोगुंदा में मंगलवार रात चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया। चोर ज्वेलरी शॉप में रखी सोने-चांदी की ज्वेलरी के साथ नगदी लेकर फरार हो गए। बुधवार सुबह जब ज्वैलर दुकान पहुंचा तब घटना का पता चला। इसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी।

ज्वेलरी शॉप संचालक नरेश लोहार ने बताया कि उसकी दुकान में लगभग 10 किलो चांदी 6 ग्राम सोना और नगदी रखी थी। चोरों ने दुकान में रखा कोई भी सामान नहीं थोड़ा और सब लेकर फरार हो गए। ऐसे में लगभग 7 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

ज्वेलरी की दुकान पर हुई चोरी के बाद व्यापारियों में काफी आक्रोश है। व्यापारियों का कहना है कि गोगुंदा में चोरी की लगातार वारदात हो रही है। पुलिस प्रशासन कब है शोरूम में समाप्त हो गया है। ऐसे में अब जल्द से जल्द चोरों के खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जाए।

चोरी की सूचना पर गोगुंदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। थाना अधिकारी मुंशी मोहम्मद पठान ने बताया कि पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि चोर दुकान से भलीभांति परिचित थे। ऐसे में पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu