boltBREAKING NEWS

नदी में एक परिवार की 7 लाशों का चौंकाने वाला सच, यह आत्महत्या नहीं, चचेरों भाइयों ने की थी हत्या

नदी में एक परिवार की 7 लाशों का चौंकाने वाला सच, यह आत्महत्या नहीं, चचेरों भाइयों ने की थी हत्या

पुणे. महारष्ट्र के पुणे में एक ही परिवार के 7 सदस्यों की नदी में लाश मिलने से पूरे शहर में हड़कंप मचाकर रखा था। लेकिन अब इस सनसनीखेज घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने बताया कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या है। जिसे मृतक परिवार के चचेरे भाइयों ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते घर में ही सातों लोगों का मर्डर किया गया। फिर इसे सुसाइड का रूप दे दिया गया। पुलिस ने अब इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घटना आपसी रंजिश की वजह से हुई है। मृतक परिवार के चचेरे भाइयों ने ही इन सात लोगों की हत्या की है। आरोपियों ने पहले सभी को खाने में मिलकार कुछ जहरीला पदार्थ खिलाया। इसके बाद जब वह बेसुध हो गए, तो सभी को अलग-अलग जगह नदीं में फेंक दिया। जांच करने के बाद मंगलवार देर रात इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें एक महिला भी शामिल है। सभी से पूछताछ की जा रही है। इसके बदा हत्या की मुख्य वजह सामने आएगी।

परिवार की बेटी का था प्रेम प्रसंग...

दरअसल, यह चौंकने वाली घटना पुणे के अहमदनगर के पनेर गांव की है। जहां दौंड तहसील की भीमा नदी में एक सप्ताह पहले एक ही परिवार के सात लोगों के अलग-अलग जगह शव मिले थे। इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने दावा किया था कि परिवार ने सुसाइड किया है। क्योंकि परिवार की लड़की को कुछ समय पहले गांव के एक लड़के से प्यार हो गया था। जिसके बाद दोनों घर से भाग गए थे। इसके बाद परिवार भी गायब हो गया था। जब शव मिले तो लोगों ने आशंका जताई की उन्होंने सुसाइड किया है।