boltBREAKING NEWS

राहुल की यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे:कांग्रेस बोली- भाजपा की साजिश

राहुल की यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे:कांग्रेस बोली- भाजपा की साजिश

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा उस वक्त विवादों में घिर गई, जब भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी कर यात्रा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जाने का दावा किया। इसके बाद भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर वॉर छिड़ गई है। कांग्रेस ने इसे भाजपा की बौखलाहट और यात्रा को बदनाम करने की साजिश बताया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। शिवराज के अलावा भाजपा के कई नेताओं ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस को निशाने पर लिया।

  यात्रा का तीसरा दिन

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्यप्रदेश में शुक्रवार को तीसरा दिन है। यात्रा अभी खरगोन जिले से गुजर रही है। जिसमें प्रियंका गांधी, उनके पति रॉबर्ट वाड्रा, पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह समेत कई सीनियर लीडर शामिल हैं।

  सख्त कार्रवाई होगी-सीएम
भारत जोड़ो यात्रा के इस वीडियो को लेकर मचे घमासान के बीच शिवराज सिंह ने लिखा- 'भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना, यह भारत जोड़ना है या भारत को तोड़ने वालों को साथ जोड़ना है। पहले भी भारत तोड़ा है, क्या फिर भारत तोड़ने का इरादा है? पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।'