boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

सलमान खान से संपर्क नहीं रखना चाहतीं सोमी अली, कहा- ‘नहीं पता, मेरे बाद कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं’

सलमान खान से संपर्क नहीं रखना चाहतीं सोमी अली, कहा- ‘नहीं पता, मेरे बाद कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं’

सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं सोमी अली के साथ भी सलमान खान का अफेयर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों आठ साल तक रिलेशनशिप में थे। बाद में सोमी ने सलमान खान पर धोखा देने का आरोप लगाया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में सोमी अली ने अभिनेता के साथ अपने रिश्ते पर बात की।

 

सलमान संग करने वाली थीं डेब्यू

सोमी, सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं लेकिन वह प्रोजेक्ट नहीं हो पाया। फिल्म का नाम ‘बुलंद’ था और इसे बंद करने से पहले वे शूटिंग के लिए काठमांडू भी गए थे। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सोमी कहती हैं कि ‘सलमान ने बस अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू ही किया था। फिल्म में उनके अपोजिट एक एक्ट्रेस की तलाश थी। फिल्म का नाम “बुलंद” था। हम शूटिंग के लिए काठमांडू गए थे। दुर्भाग्य से, मैं बहुत यंग थी और इंडस्ट्री में नई थी। निर्माताओं के साथ कुछ दिक्कत थी और फिल्म को रोक दिया गया।‘ 

पांच साल से संपर्क में नहीं

क्या सलमान खान के साथ वह अभी भी संपर्क में हैं? इस सवाल पर सोमी कहती हैं कि ‘बीते पांच सालों से मैंने सलमान खान से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि मूव ऑन कर जाना सही है। मैं भी आगे बढ़ गई, वह भी आगे बढ़ गया। मुझे नहीं पता कि दिसंबर 1999 में मेरे अलग हो जाने के बाद उनकी कितनी गर्लफ्रेंड्स रही हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।