boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

सोनू सूद नहीं करेंगे बहन मालविका का चुनाव प्रचार

सोनू सूद नहीं करेंगे बहन मालविका का चुनाव प्रचार

सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी जॉइन की है। वह आने वाले विधानसभा चुनाव में पंजाब से चुनाव लड़ेंगी। सोनू सूद क्‍या अपने बहन के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। लेकिन सोनू ऐसा करने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है। हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बहन पर गर्व है। साथ ही यह भी बताया कि वह हमेशा राजनीति और इससे जुड़ी गतिविधियों से दूर रहेंगे। सोनू सूद से सोशल मीडिया पर कई बार यह सवाल किया जाता है कि क्या वह भविष्य में राजनीति में आने के इच्छुक हैं। 

मुझे गर्व है वह राजनीति में आईं- सोनू सूद की बहन मालविका की राजनीति में एंट्री हो चुकी है। मोगा (पंजाब) से कांग्रेस की उम्मीदवार हैं। सोनू सूद ने बताया कि वह अपनी बहन की पॉलिटिकल ऐक्टिविटीज में शामिल नहीं होंगे। सोनू ने कहा, मुझे गर्व है कि वह राजनीति में उतरीं। वह कई साल से वहां रह रही हैं और उन्हें वहां की समस्याएं पता हैं। मुझे खुशी है कि वह सीधे लोगों के संपर्क में रह पाएंगीं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी बहन के लिए चुनाव प्रचार करेंगे  इस पर उन्होंने जवाब दिया, यह उनकी जर्नी है और मेरा पॉलिटिक्स से कोई लेना-देना नहीं है। मैं जो काम कर रहा हूं वो करता रहूंगा। मैं उनके चुनाव में प्रचार नहीं करूंगा क्योंकि मैं चाहता हूं कि वह अपने बल पर मेहनत करें। जहां तक मेरी बात है, मैं हमेशा राजनीति से दूर रहूंगा।

कोरोना महामारी की शुरुआत से सोनू सूद लोगों की मदद करने को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दो सालों में उन्होंने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कई बार यह कयास लगाए जा चुके हैं कि सोनू सूद राजनीति में उतरेंगे। हालांकि अब वह साफ तौर पर इस बात से इन्कार कर चुके हैं।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers