boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

1 घंटे तक होटल की लिफ्ट में फंसे रहे स्टीव स्मिथ, घबराकर सोशल मीडिया के जरिए लगाई मदद की गुहार

1 घंटे तक होटल की लिफ्ट में फंसे रहे स्टीव स्मिथ, घबराकर सोशल मीडिया के जरिए लगाई मदद की गुहार

मेलबर्न। एशेज सीरीज में दमदार खेल दिखाने वाली आस्ट्रेलिया के लिए कप्तानी कर चुके स्टीव स्मिथ के साथ गुरुवार को डराने वाली घटना हुई। मेलबर्न में होटल की लिफ्ट में वह तकरीबन एक घंटे तक फंसे रहे। इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में पैट कमिंस के चोटिल होने की वजह से स्मिथ को कप्तानी करने का मौका दिया गया था। आस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ गुरुवार को मेलबर्न के एक होटल में लिफ्ट में फंस गए जहां उन्हें लगभग एक घंटा बिताने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस दौरान स्मिथ और उनके साथी बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने ने इस घटना की इंस्टाग्राम पर लाइव स्ट्रीमिंग की ताकि बचाव में मदद मिल सके। लाबुशाने ने एक लोहे की छड़ की मदद से लिफ्ट का दरवाजा खोलने की कोशिश करते हुए स्मिथ को कुछ चाकलेट भी दी। तब वह होटल में तकनीशियनों की मदद का इंतजार कर रहे थे।
स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट में कहा, 'मैं अपनी मंजिल पर हूं। मैं यहां पर खड़ा हूं लेकिन दरवाजे नहीं खुल रहे हैं। जाहिर तौर पर यह काम नहीं कर रहा है। मैंने दरवाजा खोलने की कोशिश की है। मैंने इस तरफ को खोल दिया है, दूसरी तरफ लाबुशाने इसे खोलने की कोशिश कर रहा है, जिसका कोई फायदा नहीं हुआ है।'
स्मिथ ने लिखा, 'मैंने जैसी शाम के बारे में सोचा था, ईमानदारी से कहूं तो यह वैसी नहीं रही।'तकनीशियन ने आखिरकार जब दरवाजा खोलने में सफलता हासिल की और स्मिथ बाहर निकले तो आस्ट्रेलियाई टीम के उनके साथियों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers