boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

सरपंच पति की गाड़ी पर फेंके पत्थर, जान से मारने की दी धमकी

सरपंच पति की गाड़ी पर फेंके पत्थर, जान से मारने की दी धमकी

राजसमंद (राव दिलीप सिंह)। पीथा का खेड़ा से घर जा रहे कुंआथल सरपंच पति की कार पर मंगलवार रात कुछ लोगों ने पथराव किया। इससे कार का पीछे का शीशा टूट गया। इसके बाद पथराव में शामिल एक आरोपी बुधवार दोपहर सरपंच पति को जान से मारने की धमकी भी देकर गया। इस संबंध में सरपंच पति ने दिवेर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।
दिवेर पुलिस के अनुसार कुंआथल सरपंच पति श्रवण गुर्जर पुत्र पेमा गुर्जर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मंगलवार रात करीब 10.30 बजे वह अपने मित्र टिंकू खान के साथ कार में पीथा का खेड़ा से कुंआथल जा रहा था। पीथा का खेड़ा माइंस के पास 10-15 लोग बाइक्स लेकर खड़े थे। उन्होंने कार को रोकने का इशारा किया लेकिन सरपंच पति ने कार नहीं रोकी। इस पर आरोपियों ने पीछे से कार पर पथराव कर दिया। इससे कार का पीछे का शीशा टूट गया। इस पर सरपंच पति ने गाड़ी रोकी और उतरकर आरोपियों की ओर बढ़ा तो वे बाइक्स छोड़कर पैदल ही भाग छूटे। सरपंच पति ने बताया कि इस दौरान उसने हमीर गुर्जर व गोटू गुर्जर को पहचान लिया। आरोपियों की संख्या करीब 10-12 थी। सरपंच पति ने बताया कि हमीर गुर्जर बुधवार दोपहर में भी कुंआथल में एक दुकान पर आया और उसे जान से मारने की धमकी देकर गया। दिवेर पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
कुंआथल में रात को हुई घटना की रिपोर्ट थाने पर आई है जिसकी निष्पक्ष जांच कर आरोपियों के खिलाफ  कानूनी कार्यवाही की जाएगी।
पारसमल, थानाधिकारी, दिवेर