boltBREAKING NEWS

 बरसनी में बरसे पत्थर, लाठियां व सरिये,14 चोटिल, 17 गिरफ्तार , अवैध शराब की बिक्री के संदेह में भिड़े वर्तमान व पूर्व शराब ठेकेदार  

 बरसनी में बरसे पत्थर, लाठियां व सरिये,14 चोटिल, 17 गिरफ्तार , अवैध शराब की बिक्री के संदेह में भिड़े वर्तमान व पूर्व शराब ठेकेदार  

  भीलवाड़ा हलचल न्यूज. 
जिले के बरसनी गांव में सोमवार की देर रात जमकर लाठियां, पत्थर, सरिये बरसे। दरअसल, झगड़ा वर्तमान और पूर्व शराब ठेकेदारों के बीच में हुआ। दोनों ही पक्ष के 14 लोग चोटिल हो गये। शंभुगढ़ पुलिस ने सभी चोटिल लोगों का मेडिकल व प्राथमिक उपचार करवाया। इसके बाद परस्पर मामले दर्ज कर दोनों पक्षों के 17 जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर पाबंद करवा दिया।  
शंभुगढ़ थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने हलचल को बताया कि बरसनी गांव में रहने वाले शराब ठेेकेदार पारस मेवाड़ा को शंका थी कि पूर्व ठेकेदार पप्पू मेवाड़ा ब्लैक में शराब बैचता है। इसी बात को लेकर सोमवार रात दोनों के बीच बोलचाल हो गई।  घर आस-पास होने से दोनों ही परिवारों के लोग भी झगड़े में उतर आये। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच लाठियां, सरिये व पत्थर चल गये। झगड़े में एक पक्ष के 6 और दूसरे पक्ष के 8 लोग चोटिल हो गये। वहीं पत्थर बाजी से गांव में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर थाना प्रभारी के साथ ही रज्जाक मोहम्मद मय पुलिस टीम के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने झगड़ा कर रहे लोगों को समझाइश कर शांत करवाया। 
साथ ही दोनों ही पक्षों के 14 चोटिल लोगों को पुलिस अस्पताल ले गई, जहां उनका मेडिकल करवा दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों की रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज किया गया है। एक पक्ष की ओर से शराब ठेकेदार पारमल पुत्र भंवरलाल मेवाड़ा ने पूर्व ठेकेदार पप्पू मेवाड़ा, नौरत मेवाड़ा, रघुनाथ, छगन, सत्यनारायण सहित 7 लोगों के खिलाफ, जबकि दूसरे पक्ष के नौरतमल मेवाड़ा ने पारसमल मेवाड़ा, महादेव, दिनेश, विनोद आदि के खिलाफ रिपोर्ट दी। पुलिस ने परस्पर मामले दर्ज कर लिये। उधर, दीवान उमराव का कहना है कि इस मामले में पप्पू , नौरतमल, रघुनाथ, सहित सात को, जबकि दूसरे पक्ष के पारस, गजानंद, महादेव, सहित 10 लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर पाबंद करवाया गया है।