boltBREAKING NEWS
  • जालोर।खड़े ट्रक में पीछे से कार ने मारी टक्कर,5 की मौत*

तारक मेहता शो में एक बार फिर सुंदरलाल लगाएगा जेठालाल को घाटा, बताएगा नया स्कीम

तारक मेहता शो में एक बार फिर सुंदरलाल लगाएगा जेठालाल को घाटा, बताएगा नया स्कीम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी सालों से दर्शकों का एंटरटेनमेंट करता नजर आ रहा है. काफी समय से शो में दयाबेन की वापसी पर भी चर्चा है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा |तारक मेहता का उल्टा चश्मा  में अभी तक दयाबेन की वापसी नहीं हुई है, लेकिन अब अहमदाबाद से जो वापस आया है वो फैंस के लिए एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने आया है, हालांकि जेठालाल  के लिए परेशानी का सबब बन चुका है. इस वक्त हम बात कर रहे हैं सुंदरलाल  की, जो मुंबई में हैं इन दिनों और पूरी तरह से फुल फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं. फुल फॉर्म इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पूरी तरह से जेठालाल को वो चूना लगाने का जुगाड़ कर चुके हैं. अब हर किसी के जेहन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या सुंदरलाल के जाल में जेठालाल  एक बार फिर से फंस जाएंगे.

दरअसल सुंदरलाल  और जेठालाल  के बीच रिश्ता कैसा है ये तो हर कोई जानता है. जेठालाल से जब-जब सुंदरलाल मिलने मुंबई आया है तब-तब जेठालाल की जेब खाली हो गई है. इस बार भी लग रहा है कि ऐसा ही कुछ होने वाला है. सुंदरलाल मुंबई जेठालाल की दुकान के उद्घाटन के लिए पहुंचे हैं और उन्होंने अपने जीजाजी को नई स्कीम बताई है, जिसे सुनने के बाद जेठालाल के होश उड़ते हुए नजर आ रहे हैं. काफी समय से देखने को मिल रहा है कि जेठालाल की गडा इलेक्ट्रोनिक्स में काम चल रहा था, लिहाजा इस दुकान को बंद कर दिया गया.

जेठालाल ने अब काम पूरा करने के बाद दुकान का उद्घाटन कर दिया है. जेठालाल   जो नई दुकान ओपन कर रहे हैं वो बहुत बड़ी है, जिसे और भी ज्यादा सुंदर बनाया गया है. इस दुकान के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. अब सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि क्या शो में दयाबेन नजर आएंगी. या फिर दिशा वकानी  ही नई दयाबेन  होने वाली हैं, या फिर किसी नए चेहरे को फाइनल किया जाएगा.