boltBREAKING NEWS

परफेक्ट टोन बॉडी के लिए ये काम करती है सनी लियोनी, 41 की उम्र में भी है इतनी फिट

परफेक्ट टोन बॉडी के लिए ये काम करती है सनी लियोनी, 41 की उम्र में भी है इतनी फिट

सिल्वर स्क्रीन पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली सनी लियोनी  (Sunny Leone) 41 साल की हो गई है। उनका जन्म 13 मई, 1981 को कनाडा में हुआ था। बता दें कि सनी ने फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में रखा था और अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया था। हालांकि, इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल करने में सफल नहीं रही। लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है। उनकी अदाओं के लोग दीवाने है और हमेशा उनकी परफेक्ट बॉडी फिगर का राज जानने की कोशिश करते है। आपको बता दें कि सनी अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती है और रेग्यूलर एक्सरसाइज से उन्होंने अपनी बॉडी परफेक्टली टोन कर रखी है। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी लियोनी चाहे कितना भी बिजी क्यों न हो वे अपनी फिटनेस का ध्यान रखना कभी नहीं भूलती है। वे अपनी फिटनेस पर खूब मेहनत करती है। 

बता दें कि सनी लियोनी अपनी फिटनेस को लेकर कई बार इंटरव्यू में भी बात कर चुकी है। उनका कहना है कि वे हेल्दी डायट के साथ वर्कआउट पर खास देती है।

रिपोर्ट्स की मानें तो सनी लियोनी की फिटनेस का राज उनका रेग्यूलर वर्कआउट करना है। इससे वे फिट तो रहती है कि साथ ही उनकी स्किन भी बेहतरीन तरीके से ग्लो करती है।

सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी ब्यूटी का राज हेल्दी लाइफस्टाइल है। वे अपने तीनों बच्चों की परवरिश करने के साथ-साथ खुद की फिटनेस पर पूरा ध्यान देती है।

बता दें कि सनी लियोनी रोज 30 मिनट वॉक करती है। वे डेली साइकिलिंग भी करती है ताकि मसल्स फीट रहे। इससे उन्हें पावर भी मिलती है।

सनी लियोनी अपने पेट की मांसपेशियों को मजबूत बनाने के लिए रोज स्क्वैट्स एक्सरसाइज भी करती है। इतना ही नहीं वे जिम में रेग्यूलर वर्कआउट भी करती है। ब्रेकफास्ट में वे ओट्स मील खाना पसंद करती है। वे कम तेल में बनी चीजें खाती है।

बात उनकी डायट की करें तो वे सुबह उठते ही नींबू या फिर नारियल पानी पीती है। इसके साथ ही वे फलों का जूस भी पीती है। दिनभर में वे करीब 8 ग्लास पानी पीती है।