boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

 दुर्घटना में युवक की मौत को बताया संदिग्ध, अस्पताल व थाने पर प्रदर्शन

 दुर्घटना में युवक की मौत को बताया संदिग्ध, अस्पताल व थाने पर प्रदर्शन

  बागोर बरदी चंद जीनगर।  एक युवक की सड़क हादसे में मौत के बाद गुस्साये परिजनों ने बागौर थाने व अस्पताल पर प्रदर्शन किया। परिजनों ने युवक को मारने का आरोप लगाते हुये कार्रवाई की मांग की। देर शाम पिता ने दुर्घटना का मामला दर्ज करवाया।  
परिजनों के अनुसार, बागोर थाना क्षेत्र में रहने वाला चौबीस वर्षीय रतनलाल बागरिया मंगलवार सुबह मजदूरी करने के लिए घर से निकला था। इसके बाद उसकी मौत हो गई। रतन लाल का शव उसका ठेकेदार बागोर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आया। इसके बाद परिजनों को रतन की मौत की खबर दी। देखते ही देखते परिजनों के साथ ही बागरिया समाज के कई लोग व महिलायें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जमा हो गये। 
इन लोगों ने रतन को मारने का आरोप लगाते हुये कार्रवाई की मांग की ओर हंगामा खड़ा कर दिया। लोगों ने शव का पोस्टमार्टम भी नहीं होने दिया। कुछ घंटों बाद ये लोग बागौर थाने पर जा पहुंचे और वहां प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर मांडल डीएसपी सुशील मान  बागोर थाने पहुंचे । इसके बाद देर शाम मृतक के पिता अमरचंद बागरिया ने रिपोर्ट दी कि उसका बेटा रतन लाल मंगलवार को आदर्शनगर से कुंजा जा रहा था। इस दौरान आदर्शनगर और अमरगढ़ के बीच बाइक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम बुधवार सुबह होगा।  

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu