boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

स्वरा भास्कर परिवार सहित हुईं कोरोना पॉजिटिव, कहा- ‘डबल वैक्सीन ली है, उम्मीद है जल्द सब ठीक होगा’

स्वरा भास्कर परिवार सहित हुईं कोरोना पॉजिटिव, कहा- ‘डबल वैक्सीन ली है, उम्मीद है जल्द सब ठीक होगा’

नई दिल्ली। देश में कोरोना की तीसरी लहर का आगाज हो चुका है। आकड़ों की माने तो कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। दिल्ली, मुंबई सहित अन्य शहरों में तो स्थिति काफी डराने वाली है। आम जनों के साथ-साथ बड़ी संख्या में टीवी और फिल्म जगत के सितारे भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में खबर आई कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने पूरे परिवार के साथ कोरोना टेस्ट पॉजिटिव हो गईं हैं। स्वरा और उनका परिवार इस वक्त आइसोलेशन में हैं और सभी नियमों का पालन कर रहा है। उन्होंने बताया कि वह डबल वैक्सीन ले चुकी हैं, उम्मीद है कि जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा।

सोशल मीडिया पर बताया.

स्वरा ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए अपने पोस्ट में लिखा- '5 जनवरी 2022 से कोविड के लक्षण दिखने शुरू हुए। आरटी-पीसीआर टेस्ट ने इसकी पुष्टि की है। मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से आइसोलेशन में हैं... और मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रही हूं। मैंने अपने कोविड होने के बारे में उन सभी को सूचित कर दिया है जिनसे मैं एक सप्ताह पहले मिली थी लेकिन अगर कोई मेरे कॉन्टैक्ट में आया है तो कृपया अपना टेस्ट करा लें। डबल मास्क पहनें और सभी सुरक्षित रहें।'

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers