boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे पर लटकी मिली डेड बॉडी

टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे पर लटकी मिली डेड बॉडी

बेंगलुरु। कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव बेंगलुरु के दक्षिणी जिले में कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में फांसी से लटका हुआ मिला। उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। हालांकि, उन्होंने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं है। मूल रूप से कोडगु जिले के कुशलनगर की रहने वाली सौजन्या ने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।Kannada Tv Actress Soujanya has been found dead at her resident

 

सौजन्या ने सुसाइड नोट में लिखा- माय डियर फैमिली, मैं ये जो कदम उठाने जा रही हूं, इसके लिए सभी से माफी मांगती हूं। बता दें कि एक्ट्रेस ने 27 सितंबर को एक सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि उनका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं था और वो डिप्रेशन से जूझ रही थीं। सुसाइड नोट में सौजन्या ने कई बार अपने माता-पिता से माफी मांगी है। 

संबंधित खबरें