boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

लापरवाही बरतने वाले ई-मित्र कियोस्क पर करें कारवाई

लापरवाही बरतने वाले ई-मित्र कियोस्क पर करें कारवाई

शिलान्यास व लोकार्पित किये गये कार्याें की प्रविष्टि करे जन कल्याण पोर्टल पर-नकाते
भीलवाड़ा,। जिला कलक्टर  शिवप्रसाद एम. नकाते ने सोमवार को जिले के  विभिन्न विभागों की साप्ताहिक प्रगति की समीक्षा की । जिला कलेक्टेªट सभागार में आयोजित समीक्षा बैठक में एडीएम सिटी वंदना खोरवाल, नगर परिषद आयुक्त दुर्गा कुमारी, सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग के संयुक्त निदेशक  सत्यदेव व्यास, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. मुश्ताक खान, उपवन संरक्षक श्री डीपी जागावत, जिला उद्योग केन्द्र महाप्रबंधक विपुल जानी सहित अन्य सभी विभागो के अधिकारी उपस्थित थे।
जिला कलक्टर ने अधिकारियों को विभागों में लम्बित प्रकरणो के त्वरित निस्तारण के निर्देश दिया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सहाडा विधानसभा क्षेत्र में शिलान्यास व लोकार्पित किये गये कार्याें की प्रविष्टि अधिकारियों को जन कल्याण पोर्टल पर किया जाना सुनिश्चित करने के निर्देश जिला कलक्टर ने दियें । श्री नकाते ने अवितरित जनाआधार कार्ड के समयबद्व वितरण की व्यवस्था के लिए ब्लाॅक स्तर पर ई-मित्र केन्द्रों का विजिट कर वितरण करवाया जाना सुनिश्चित करने के निर्देश श्री व्यास को दियें। साथ ही जन-आधार वितरण में लापरवाही बरतने वाले ई-मित्र केन्द्रों के खिलाफ उचित कार्यवाही करने को कहा।  
सीएमएचओ डा.ॅ मुश्ताक खान को चिकित्सा सुविधाओं को लेकर जननी सुरक्षा योजना, राजश्री योजना आदि के लम्बित भुगतान को शीघ्र करने को कहा। उन्होंने  नियमित होने वाले कार्य को भी तत्परता से करने के निर्देश दियें। जिला कलक्टर ने सभी विभागाधिकारियो को डीएमएफटी व अन्य मदो से स्वीकृत कार्यो को उपचुनाव के मध्यनजर आचार संहिता लगने से पूर्व जल्द ही निपटाने के निर्देश दियें।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu