boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, केएल राहुल होंगे कप्तान, चोटिल रोहित हुए बाहर

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, केएल राहुल होंगे कप्तान, चोटिल रोहित हुए बाहर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। केएल राहुल को वनडे टीम का कप्तान चुना गया है। 19 जनवरी से भारत साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगा। रोहित शर्मा चोट की वजह से वनडे सीरीज नहीं खेल पाएंगे। इससे पहले वो चोट की वजह से टेस्ट सीरीज भी नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह केएल राहुल को टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया था।

जसप्रीत बुमराह को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। शिखर धवन और युजवेंद्र चहल की टीम में वापसी हुई है। मोहम्म शमी को वनडे सीरीज में आराम दिया गया है। शिखर धवन और युजवेंद्र चहल की टीम में वापसी हुई है। ये सीरीज इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि विराट कोहली से लिमिटेड ओवर की कप्तानी वापस लेने के बाद ये भारत की पहली वनडे सीरीज हैं। रविचंद्रन अश्विन की लंबे समय बाद वनडे टीम में वापसी कर रहे हैं। हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप में उनकी टी-20 में वापसी हुई थी।

IND vs SA: विराट कोहली कप्तानी विवाद पर चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

 

ऋतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर को विजय हजारे ट्रॉफी में धमाकेदार प्रदर्शन का तोहफा मिला है। भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर को वनडे सीरीज के लिए चुना गया है। वाशिंगटन सुंदर को भी वनडे टीम में शामिल किया गया है।

दक्षिण  अफ्रीका दौरे के लिए भारत की वनडे टीम: 

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, ऋषभ पंत, ईशान किशन, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers