boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

तेली की टीम ने किया कमाल, पीतलिया को सिरयारी से लेकर पहुंच गई जयपुर...

तेली की टीम ने किया कमाल, पीतलिया को सिरयारी से लेकर पहुंच गई जयपुर...

भीलवाड़ा (राजकुमार माली)। सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में लादूलाल पीतलिया की नाम वापसी को लेकर हुई जबरदस्त उठापटक ने प्रदेश ही नहीं, देश स्तर पर राजनीतिक गर्माहट ला दी। पीतलिया से भाजपा को बड़ा नुकसान होने की संभावना बन गई थी। इसी के चलते पीतलिया पर हर तरफ से दबाव डाला गया। नाम वापसी के बाद भी भाजपा को लग रहा था कि उसे नुकसान होगा। ऐेसे में फिर राजनीतिक पैंतरा खेलकर जिलाध्यक्ष की टीम पीतलिया को अपने पाले में ले आई। 
सूत्रों की मानें तो पीतलिया को वापस भाजपा में लाने में जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली की टीम ने काफी प्रयास किए। पीतलिया को नाम वापसी के बाद राजी कर वापस भीलवाड़ा लाने में नगर परिषद के उप सभापति रामनाथ योगी, संघ से जुड़े भगवान सिंह और राजेश सेन ने खासी भूमिका निभाई है। भीलवाड़ा हलचल द्वारा जुटाई गई जानकारी के अनुसार अब तक जो कहानी उभरकर सामने आई है, वह इस तरह रही है-
प्रताडऩा और परेशान होने के बाद तीन अप्रैल को पीतलिया ने नाम वापसी के बाद चित्तौडग़ढ़ के सांवलियाजी मंदिर की ओर रुख किया। दिनभर वहां रहने के बाद शाम को वे भीलवाड़ा पहुंचे और यहां अपने एक परिचित के शोक जताने के बाद सुबह अपने पुत्र और पत्नी के साथ ही कुछ साथियों के साथ डबोक पहुंचे, जहां पुत्र को बेंगलुरु के लिए हवाई जहाज में बैठाकर धर्मस्थल सिरयारी के लिए रवाना हो गए। यहां उन्होंने रात बिताई और सुबह तक वहीं रहे। इस बीच तेली की टीम ने उनसे संपर्क किया और जैसे-तैसे उन्हें राजी कर शाम तक भीलवाड़ा ले आए। यहां जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली के साथ उन्होंने बैठक की। तेली ने पीतलिया के यहां आने की जानकारी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को दी। पूनिया ने उन्हें सोमवार सुबह जयपुर लाने की हिदायत दी। बड़े ही गोपनीय तरीके से तेली की टीम ने पीतलिया के भीलवाड़ा आने और यहां रुकने को गोपनीय रखा और रात को आरजिया में भगवान सिंह के घर ले गए। जहां रात के खाने के बाद बड़े तड़के योगी, भगवान सिंह और राजेश सेन पीतलिया को लेकर जयपुर रवाना हो गए। जयपुर में पीतलिया को प्रदेशाध्यक्ष के आवास पर ले जाया गया। वहां मीडिया के सामने पीतलिया ने भाजपा में विश्वास जताते हुए कहा कि सहाड़ा में भाजपा प्रत्याशी की एकतरफा जीत होगी। यहीं तय हुआ कि पीतलिया गंगापुर में एक जनसभा को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में अपने कार्यकर्ताओं से वोट देने की अपील करेंगे।

 

तेली की टीम ने किया कमाल, पीतलिया को सिरयारी से लेकर पहुंच गई जयपुर...
तेली की टीम ने किया कमाल, पीतलिया को सिरयारी से लेकर पहुंच गई जयपुर...