boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

दस दिवसीय कला एवं अभिरुचि शिविर का समापन

दस दिवसीय कला एवं अभिरुचि शिविर का समापन

आसींद, Dashrath Sisodiya.
 भारत विकास परिषद शाखा के तत्वाधान में आयोजित कस्बे के कृष्णा स्कूल मे दस दिवसीय कला एवं अभिरुचि शिविर का समापन हुआ।
 कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि प्रांतीय उपाध्यक्ष राधेश्याम सोमानी ने कहा किराष्ट्र एवं समाज के निर्माण के लिए बालकों में संस्कार एवं सेवा की भावना के लिए निरंतर प्रयासरत रहना चाहिए नहीं।
कार्यक्रम संरक्षक सुभाष चंद्र जैन की अध्यक्षता ने की।
 विशिष्ट अतिथि मुकेश लाठी थे। अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की तत्पश्चात भारत विकास परिषद शाखा द्वारा आए हुए अतिथियों का तिलक लगाकर एवं अपर्णा उठाकर स्वागत अभिनंदन किया गया । वही संस्था के अध्यक्ष ज्ञानचंद हरवानी ने संस्था की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी एवं   सचिव मनोहर सिंह चुंडावत ने संस्थान का प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए बताया कि संस्थान के द्वारा समय-समय पर नगर में विभिन्न कार्यक्रम किए जाते हैं । जिसमें 15 जून से 21 जून तक योग शिविर का आयोजन भी किया जा रहा है। इस आयोजन को स्थाई प्रकल्प देने के लिए पदाधिकारियों ने बात रखी। वही इस दौरान अभिरुचि शिविर में प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं भामाशाहो, एवं विभिन्न प्रकल्प में भाग लेने वाले सदस्यों का मान सम्मान किया गया । भारत विकास परिषद शाखा के संरक्षक गोपाल सिंह चुंडावत ने संस्थान के द्वारा चल रही गतिविधियों के बारे में अवगत करवाया।इस अवसर पर भारत विकास परिषद शाखा  कोषाध्यक्ष मनीष दीक्षित राजेंद्र सेन परशराम सोनी चुन्नीलाल सिंधी, कैलाश तोषनीवाल,प्रकाश चौधरी, महेश कुमावत, रणछोड़ सिंह चुंडावत, रामजस पाराशर, सहित सदस्यगण मौजूद थे। वही कार्यक्रम का मंच संचालन शांता जैन ने किया।