boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

आतंकी अशरफ दो साल रहा था अजमेर में !

आतंकी अशरफ दो साल रहा था अजमेर में !

अजमेर.

दिल्ली में पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी मोहम्मद अशरफ उर्फ अली ने अजमेर को भी ठिकाना बनाया था। वह पत्नी के साथ दरगाह इलाके में एक धार्मिक स्थल में डेढ़ साल तक ठहरा। अजमेर में आरोपी झाड़-फूंक की आड़ में रैकी करता रहा। अशरफ के अजमेर में ठहरे जाने की सूचना से मंगलवार को जिला पुलिस और खुफिया एजेंसियों में हड़कम्प मच गया।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पड़ताल में पाक आतंकी मोहम्मद अशरफ उर्फ अली ने करीब 14 साल पहले अजमेर भी आना कबूला है। वह दो साल तक सपत्नीक अजमेर में रहकर झाड़-फूंक करते रहने के बाद वापस बिहार लौट गया। सूत्रों के मुताबिक उसने देहलीगेट इलाके में धर्मगुरू के जरिए वृद्धा के साथ में धार्मिक स्थल को ठिकाना बना रखा था।
हरकत में आई जांच एजेंसियां

प्रारंभिक सूचना के बाद जिला पुलिस, इंटेलीजेंस ब्यूरो व सीआईडी के अधिकारियों में हलचल तेज हो गई। खुफिया एजेंसियों ने अपने स्तर पर भी पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की ओर से जिला पुलिस को कोई अधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

संबंधित खबरें