boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

कोरोना को लेकर  मुख्यमंत्री ने रात को ली बैठक, बोले सभी को मिलकर मुकाबला करना होगा

कोरोना को लेकर  मुख्यमंत्री ने रात को ली बैठक, बोले सभी को मिलकर मुकाबला करना होगा

भीलवाड़ा (हलचल) कोरोना के बढ़ते प्रकरणों से चिंतित प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ले रहे हैं प्रदेश स्तरीय बैठक

भीलवाड़ा से जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद एम. नकाते , जिला पुलिस अधीक्षक श्री विकास शर्मा, अतिरिक्त जिला कलक्टर सुश्री वंदना खोरवाल ,  जिला चिकित्सा अधिकारी श्री मुश्ताक़ खान  सहित संबंधित  सभी जिला स्तरीय अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल हुए ।

कोविड के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को एक बार फिर से लाइव बैठक में चिंता जाहिर करने हुए कहा कि देश में मरीजों का आंकड़ा एक लाख पार कर गया है, इतने मरीज तो पीक में भी नहीं आए थे। गहलोत ने कहा कि ऐसे में सख्ती करनी पड़ेगी, लोगों को समझाना पड़ेगा। कोविड संक्रमण के साथ मृत्यु के जो आंकड़े आए हैं वह बहुत डरावने हैं। आने वाले दिनों में केसों की संख्या बढ़ेगी। गहलोत ने कहा कि पुलिस, प्रशासन को और सख्ती करनी पड़ेगी । कोविड प्रोटोकॉल की पालना करवाएं। नो मास्क, नो एंट्री के नारे को बुलंद करना होगा। जिलों में कलेक्टर, एसपी मीडिया के सहयोग से जनजागरूकता लाए। गहलोत ने कहा कि केन्द्र सरकार को सभी आयु के लोगों के लिए वैक्सीन की व्यवस्था करनी चाहिए। वर्तमान में लगाई जा रही दो वैक्सीनों के अतिरिक्त अन्य वैक्सीनों को भी अनुमति देनी चाहिए। इसके लिए केन्द्र को पत्र लिखा है।गहलोत ने कहा कि नीति आयोग सदस्य डॉ वीके पॉल ने भी कहा है कि स्थिति बद से बदतर होती जा रही है।

गहलोत ने कहा कि कोरोना को आए एक साल बीतने के बाद लापरवाही होने लगी। किसी को दोष नहीं दे सकते। कल्पना नहीं थी कि दूसरी लहर इस तरह आएगी। कोविड के आंकड़े डराने वाले हैं। उम्मीद नहीं थी कि इस तरह केस बढ़ जाएंगे। गहलोत ने कहा कि 90 लोगों ने मास्क लगाना छोड़ दिया है। पुलिस प्रशासन को सख्ती करनी पड़ेगी। गहलोत ने कहा कि 8 अप्रेल को पीएम मोदी मुख्यमंत्रयों के साथ बाद करेंगे। उस दौरान अगर विचार आदान प्रदान का अवसर मिला तो इस खुली बैठक में सामने आए सुझावों को केन्द्र के सामने रखा जाएगा। 

कोरोना को लेकर  मुख्यमंत्री ने रात को ली बैठक, बोले सभी को मिलकर मुकाबला करना होगा