boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app को अपडेट करें
  •  

डीजल लेकर गांव जा रहे बाइक सवार युवक को कार ने लिया चपेट में, मौत

डीजल लेकर गांव जा रहे बाइक सवार युवक को कार ने लिया चपेट में, मौत

 भीलवाड़ा हलचल। शाहपुरा थाना सर्किल में कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। 
शाहपुरा थाने के दीवान गोपाल लाल ने हलचल को बताया कि मीणा की कोटड़ी निवासी मनराज (34) पुत्र किशनलाल मीणा बुधवार को अपने गांव से  डीजल लेने आया था। मनराज, पंप से डीजल लेकर बाइक से रवाना हुआ कि मुहला तिराहे पर पीछे से आई एक  कार ने बाइक को टक्क र मार दी। हादसे में मनराज की मौत हो गई। वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस दुर्घटना के इस मामले की जांच कर रही है। 

आए दिन जाती है मासूमों की जान  

 शाहपुरा ओर जहाजपुर नेशनल हाइवे पर आमली बंगले चौराहे के आस - पास आए दिन सड़क हादसे में मासूमों की जान जाती हैं,आए दिन खून से सड़क रंग जाती है।आज तक हजारों हादसे इस सड़क पर हो चुके है कभी पूरा परिवार तो कभी दंपति और कभी मासूम बच्चे इस सड़क पर हादसे के शिकार हो गए हैं।तीन दिन पहले भी कार ओर कंटेनर में भिड़ंत से दर्दनाक हादसे में एक दंपति की मौत हो गई।आए दिन इस हाइवे पर सड़क हादसे होते रहते है जिसमें हजारों मासूमों की जान जा चुकी है। शाहपुरा जहाजपुर नेशनल हाइवे सड़क अब धीरे धीरे  हादसों के लिए बदनाम हो गया है। यहां आए दिन हादसों में सड़कें खून से लाल हो रही हैं, इसके बाद भी कोई सबक नहीं ले रहा है।हादसों का प्रमुख कारण  हाईस्पीड के साथ ही लापरवाही भी है। सड़क पर चलने में यदि हम यातायात नियमों का ईमानदारी से पालन करें तो इन हादसों से बचा जा सकता है।