boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

मकराना से आई बारात की कार गाय को बचाने के चक्कर में नाले में गिरी, 5 बराती घायल

मकराना से आई बारात की कार गाय को बचाने के चक्कर में नाले में गिरी, 5 बराती घायल

भीलवाड़ा (संपत माली)। शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब बारात में मकराना से भीलवाड़ा आई एक कार लौटते समय हादसे का शिकार हो गई। मांडल के पास हाइवे पर एक गाय को बचाने के प्रयास में कार नाले में गिर गई। हादसे में कार में सवार पांच लोगों में से एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जयपुर रैफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार मकराना से एक शादी समारोह में लोग आरके कॉलोनी में चौहान परिवार की शादी में बारात में आए थे। कार में वर पक्ष के पांच लोग सवार थे। शादी के बाद बारात रवाना हुई तो मांडल के पास हाइवे पर एक गाय तेजी से रोड क्रॉस करने लगी जिसे बचाने के चक्कर में कार चालक नियंत्रण खो बैठा और कार नाले में जा गिरी। हादसे में चार लोग साधारण जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर घायल को जयपुर रैफर किया गया है। जबकि बाकी घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ये हुए घायल:
मकराना निवासी अब्दुल रहीम पुत्र अब्दुल रसीद, साहिल पुत्र नासिर, मोहम्मद इमरान पुत्र अब्दुल वहीद, आरके कॉलोनी, भीलवाड़ा निवासी अविश पुत्र इब्राहिम हुसैन व किशनगढ़, अजमेर निवासी अब्दुल लतीफ पुत्र रफीक मोहम्मद ।

संबंधित खबरें