boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई, एक युवती मौके पर मौत,एक गंभीर घायल

अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई, एक युवती मौके पर मौत,एक गंभीर घायल

हनुमानगढ़ के जंक्शन थाना क्षेत्र में अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक युवती की मौत हो गई और युवक घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रथम दृष्टया कार का ब्रेक पेडल चिपकने से कार के अनियंत्रित होने की जानकारी सामने आई है। कार पेड़ से टकराने वाले स्थल से कार का इंजन करीब 20-25 फीट दूरी पर मिला। पुलिस ने मृतक और घायल के परिजनों को सूचना दे दी है। मृतक युवती का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। 

जंक्शन थाने में तैनात एएसआई दिलीप सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि अबोहर मार्ग पर हिरणावाली के पास एक कार पेड़ से टकरा गई है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। मौके पर पंजाब नंबर की कार बुरी हालात में क्षतिग्रस्त हुई मिली।


प्रथम दृष्टया आस पास से पूछताछ में सामने आया कि कार तेज स्पीड में आ रही थी। अपने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा हो गया। ओवरटेक करते समय कार का ब्रेक पेडल चिपकने की बात सामने आई है। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। क्षतिग्रस्त कार से इंजन 20-25 फीट दूर गिरा हुआ मिला है।

पुलिस जांच में जुटी
कार में सवार युवती पूजा (21) पुत्री मघाराम मेघवाल निवासी मेनावाली और युवक अर्जुन पुत्र बलराम मेघवाल निवासी चूड़ीवाला अबोहर पंजाब दोनों घायल हो गए। गंभीर घायल 21 वर्षीय युवती पूजा की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसका शव जिला अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया गया है। घायल युवक अर्जुन का अभी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एएसआई दिलीप सिंह ने बताया कि हादसा हिरणावाली अबोहर रोड स्थित हिरणावाली बस स्टैंड से करीब आधा किलोमीटर आगे हुआ है। पुलिस ने युवक और युवती के परिजनों को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।