boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

स्वेटर पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे

स्वेटर पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे

भीलवाड़ा (हलचल)। सामाजिक, मानवीय सेवा का कार्य बड़े ही उत्साह एवं उमंग के साथ किया जाता है।उसी के अंतर्गत  आज मकर सक्रांति के पावन पर्व  14 जनवरी 2022 को  तेरापंथ महिला मंडल द्वारा  राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सुवाणा में जरूरतमंद बच्चों को ऊनी स्वेटर वितरत किए गए। तिल गुड़ के लड्डू और चॉकलेट्स   भी बच्चों में बांटे गए।छोटे छोटे बच्चे ऐसे उपहार पाकर प्रसन्नता व्यक्त कर रहे थे।मंडल अध्यक्षा मीना बाबेल  मंत्री रेणु चोरडिय़ा ने छोटी छोटी ज्ञानुपयोगी बाते बच्चों को बताते हुए उन्हें अच्छे बालक बनने के लिए प्रोत्साहन दिया। निवर्तमान अध्यक्षा विमला रांका ,सुधा बुलिया का स्वेटर वितरण में आर्थिक  सहयोग रहा। पार्षद मंजू पोखरणा की गरिमामय उपस्थिति रही।शाला के प्रिंसिपल और टीचर्स ने  महिला मंडल के ऐसे योगदान की सराहना की और सबके प्रति आभार व्यक्त किया। छोटे छोटे बच्चों के साथ मंडल की बहिनों ने सितोलिया खेल का आनंद लिया। उत्सव के ये पल सभी के लिए यादगार रहेंगे।
मंडल की उपाध्यक्षा यशवंत सुतरिया,कोषाध्यक्ष सुमन दुगड़, प्रचार प्रसार मंत्री नीलम लोढ़ा, विजया सुराणा  पुष्पा पामेचा चंद्रा रांका,ममता लोढ़ा,सुशीला रांका और पुष्पा तातेड  की उपस्थिति रही।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers