boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

खाकी वर्दी के खौफ से इतना डर गई बेटी कि कर लिया सुसाइड, पुलिस ने दिया था ऐसा थर्ड डिग्री का टॉर्चर

खाकी वर्दी के खौफ से इतना डर गई बेटी कि कर लिया सुसाइड, पुलिस ने दिया था ऐसा थर्ड डिग्री का टॉर्चर

फरीदाबाद. हरियाणा से एक दुखद मामला सामने आया है, जहां एक लड़की ने पुलिस की खाकी वर्दी से इस तरह डर गई कि उसने अपनी जिंदगी खत्म करते हुए सुसाइड कर लिया। परिवार ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बेटी का शव लेने से इंकार कर दिया।

इस वजह से दुनिया को कह गई अलविदा
दरअसल, दिल को झकझोर देने वाली यह घटना गुरुग्राम की है, जहां फरीदाबाद की रहने वाली 22 वर्षीय लड़की ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मृतका के परिवार वालों को थर्ड डिग्री देकर टॉर्चर किया था। जिसे वह सहन नहीं कर पाई और यह खौफनाक कदम उठा लिया।पत्रकार ने देखा तो उसे भी दी थर्ड डिग्री 
बता दें कि मृतका बेटी का परिवार किसी मुकदमें आरोपी है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पीड़िता के जीजा को नंगा करके बेरहमी से पीटा। जब यह जानकारी किसी पत्रकार को लगी तो उसे भी हिरासत में लेकर 12 घंटे थर्ड डिग्री दिया।

परिवार पर हुए अत्याचार से दुखी थी बेटी
परिजनों का कहना है कि पुलिस ने परिवार पर जानवरों सा रवैया अपनाया। जिसे देखकर हमारी बेटी बहुत दुखी थी। इतना ही नहीं परजिन को भी उसके सामने पीटा। वह यह देख नहीं पाई और जिंदगी छोड़ गई। उनका कहना है कि पुलिस के डर के चलते बेटी मर गई। वह जब तक उसका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे तब तक आरोपियों को इंसाफ नहीं मिल जाता।