boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

शारदा रॉयल ग्रीन में आवासों की डिलवरी शुरू, सभापति ने सौपी पहले मकान की चाबी

शारदा रॉयल ग्रीन में आवासों की डिलवरी शुरू, सभापति ने सौपी पहले मकान की चाबी

चित्तौडग़ढ़ हलचल।सेगवा हाउसिंग  बोर्ड के पास शारदा रॉयल ग्रीन आवासीय योजना में पूर्व में बुक किये गए आवासों की डिलवरी प्रारम्भ हो गई है । दुर्गाष्ठमी कि मौके पर पहले मकान की चाबी नगर परिषद के सभापति संदीप शर्मा ने भगवान दत्त शर्मा को सौपी । वही डायरेक्टर ह्रदय लाठ ने एक मकान और एक दुकान की चाबी खरीददारों को सौपी ।

आवास पाने वाले भगवानदत्त शर्मा ने बताया कि वह ओर उसका परिवार मकान पाकर खुश हैसाथ ही यहां सभी सुविधाएं हैजिसका फायदा यहां रहने वालों को होगा । दुकान खरीददार राधेश्याम जैस्वाल ने बताया कि अब वह दुकान में अपना व्यवसाय प्रारम्भ कर सकेगा।

शारदा ग्रुप के डायरेक्टर ह्दय लाठ ने बताया कि कोरोना काल और लोकडाउन के बाद भी रॉयल ग्रीन में कार्य गाइड लाइन के अनुरूप जारी रहा। ताकि समय पर मकान दिए जा सके । अब ग्राहकों को तय कमिटमेंट के मुताबिक आवास सौपे जा रहे है। इस दीपावली के पहले 33 आवास ग्राहकों को सौपे जाएंगे ।कॉलोनी  यूआईटी से अप्रूव्ड हैयहां के मकानों औऱ प्लॉट की खरीद पर आसानी से सरकारी बैंकों से भी लोन लिया जा सकता है। इन आवासों की खरीद पर 2.67 लाख की प्रधानमंत्री जन आवास योजना  की सब्सिडी का भी फायदा मिल रहा है । कॉलोनी में सड़कपानीबिजलीसीवरेजसीसी टीवी कैमरेपार्कमन्दिर सहित अन्य सभी सुविधाएं उपलब्ध है । आवास और प्लॉट देखने के लिए   साइट विजिट सुबह 9 से शाम 7 बजे तक कि जा सकती है । मालूम हो कि शारदा ग्रुप मेवाड़ में रियल स्टेट के क्षेत्र में अपनी क्वालिटी औऱ कमिटमेंट के लिए खास पहचान रखता