boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

टेंपो में लिफ्ट लेने वाली महिला से चालक ने की थी रेप की कोशिश, विरोध करने पर टामी से किया था वार, अब दर्ज हुई एफआईआर 

टेंपो में लिफ्ट लेने वाली महिला से चालक ने की थी रेप की कोशिश, विरोध करने पर टामी से किया था वार, अब दर्ज हुई एफआईआर 

भीलवाड़ा हलचल। टेंपो में लिफ्ट लेने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में घायल हुई महिला को उपचार के दौरान हौश आ गया। महिला ने चालक पर जबरन रेप की कोशिश करने व विरोध करने पर टामी से वार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया है, जिसकी आज शाम तक गिरफ्तारी की संभावना है। 
रायपुर थाना प्रभारी प्रेम सिंह ने हलचल को बताया कि राजसमंद जिले के गिलुंड क्षेत्र का निवासी दिनेश तेली टेंपो में प्याज व लसण गांव-गांव घूमकर बैचता है। तेली रविवार को रायपुर थाना क्षेत्र के एक गांव गया। वे, अक्सर इन गांवों में आता-जाता है, जिससे लोग उसे जानते भी हैं।  इसी के चलते इस टेंपो चालक पर विश्वास कर एक महिला ने ससुराल जा रही अपनी बेटी को इस टेंपो में बैठा दिया। इस विवाहिता को एक गांव के बस स्टैंड तक जाना था, ताकि वह वहां से बस पकड़ कर अपने ससुराल जा सके।  
 रास्ते में आरोपित टेंपो चालक ने विवाहिता को अकेला पाकर उसके साथ रेप की कोशिश की। विवाहिता ने विरोध किया तो आरोपित चालक ने महिला के सिर में टामी से वार किये, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। 
थाना प्रभारी सिंह का कहना है कि आरोपित चालक, इस विवाहिता को रास्ते में ही पटकने के बाद रवाना हो गया। उधर, घटना की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाते हुये ग्रामीणों को सूचना  दी। एक गांव में इस टेंपो चालक को ग्रामीणों ने रोक लिया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया था।  उधर, विवाहिता को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे राजसमंद के लिए रैफर कर दिया गया।
जहां विवाहिता ने हौश में आने पर उक्त घटना को लेकर बयान दर्ज करवाये। पुलिस ने विवाहिता के बयान पर टेंपो चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है, आज शाम तक आरोपित की गिरफ्तारी हो सकती है।