boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

कर्फ्यू की अवधि के दौरान पूरा ट्रांसपोर्ट व्यवसाय बन्द रखा जाएगा

कर्फ्यू की अवधि के दौरान पूरा ट्रांसपोर्ट व्यवसाय बन्द रखा जाएगा

भीलवाड़ा हलचल।  कोरोना के बढ़ते प्रकोप व सरकार द्वारा 3 मई से सम्पूर्ण राजस्थान में कर्फ़्यू लगाने के संकेत मिलते ही भीलवाड़ा गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन व भीलवाड़ा थोक ट्रांसपोर्ट समिति ने भी यह निर्णय लिया है कि सरकार द्वारा लगाये जा रहे कर्फ्यू की जो भी अवधि रहेगी, उस दौरान पूरा ट्रांसपोर्ट व्यवसाय बन्द रखा जाएगा। 

 

एसोसिएशन के अध्यक्ष विश्वबंधु सिंह राठौड़ ने बताया कि केवल भीलवाड़ा ही नहीं अपितु पूरे भारतवर्ष में कोरोना ने एक भयंकर महामारी का रूप ले लिया है और राज्य सरकार ने भी 3 मई से पूरे राज्य में कर्फ्यू लगाने का संकेत दे दिया है। इन विकट परिस्थितियों के मद्देनजर भीलवाड़ा गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन व भीलवाड़ा थोक ट्रांसपोर्ट समिति ने भी यह फैसला किया है कि 3 तारीख से लेकर सरकार द्वारा लगाए जा रहे कर्फ्यू तक पूरा ट्रांसपोर्ट कारोबार बंद रखते हुए ट्रांसपोर्ट नगर में स्थित सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। 

 

राठौड़ ने यह भी बताया कि मेडिसिन सहित अन्य जरूरी वस्तुओं की डिलिवरी प्रातः 10 बजे से 1 बजे तक व किसी अन्य परिस्थति में यूनियन की अनुमति  के बाद डिलिवरी कार्य किया जा सकेगा। राठौड़ ने समस्त ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों से अपीलात्मक लहजे में कहा कि ट्रांसपोर्ट कारोबार से जुड़े स्टाफ व मजदूर वर्ग के स्वास्थ को ध्यान में रखकर सर्वसम्मति से यह फैसला किया गया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना महामारी के इस दौर में लोग अपने घरों में ही रहेंगे, तो रोजमर्रा की जो आवश्यक सामग्री है उनकी होम डिलिवरी करने वाले वाहन संचालित रहेंगे।