boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

महिला को हार्ट की प्रॉब्लम होने से परिवारजन ले गये थे अहमदाबाद,चोरों ने साफ किया सूना घर 

महिला को हार्ट की प्रॉब्लम होने से परिवारजन ले गये थे अहमदाबाद,चोरों ने साफ किया सूना घर 

 भीलवाड़ा बीएचएन। शहर के ए सेक्टर बापूनगर में चोरों ने एक सूने मकान के ताले चटकाकर नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर लिया। बता दें कि वारदात के समय मकान सूना था। परिवार के सदस्य हार्ट की प्रॉबलम के चलते महिला को उपचार के लिए अहमदाबाद ले गये थे। घर लौटने पर इस परिवार को चोरी का पता चल पाया। प्रतापनगर पुलिस ने चोरी की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी। 
पुलिस के अनुसार, ए-1071 निवासी दीपक भगतानी ने थाने में रिपोर्ट दी कि उसकी मां को हार्ट की प्राब्लम होने से दस दिन पहले परिवार जन अहमदाबाद ले गये। वे, शनिवार रात 12 बजे अहमदाबाद के लिए रवाना हुये थे। सोमवार को घर लौटने पर घर खुला पड़ा था। सामान बिखरा मिला। सार-संभाल करने पर सोने की रिंग, सिल्वर बैंगल, ईयर रिंग , 70 हजार रुपये नकद, दो बेंगल, फोरेन करंसी 3 हजार, सोने की चेन, एप्पल मोबाइल, कैमरा, डीवीआर बॉक्स म्यूजिक बॉक्स गायब मिला। पुलिस ने दीपक भगतानी की रिपोर्ट पर चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।  पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।