boltBREAKING NEWS

22 जून को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

22 जून को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

मेष राशि- मन अशान्त हो सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। मानसिक तनाव रहेगा। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। कारोबार विस्तार में मित्र का सहयोग मिल सकता है। बातचीत में संयमित रहें। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। तनाव से बचें।

वृष राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आय में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। पिता के स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। सुखद समाचार की प्राप्‍त‍ि होगी।

तुला राशि- संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा, परन्तु लाभ के अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मानसिक शान्ति रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। पिता को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। आय में कठिनाई आयेगी।

वृश्चिक राशि- दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मसंयत रहें। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन बढ़ सकता है। धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है। मीठे खानपान के प्रति रुझान हो सकता है। सन्तान सुख में वृद्धि होगी।

धनु राशि- मन परेशान हो सकता है। क्रोध से बचें। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मसंयत रहें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। आय में कमी रहेगी, परन्तु खर्चों में भी कमी आएगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। क्रोध की अधिकता रहेगी

मकर राशि- लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संयमित रहें। पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं। परिवार में आपस में मतभेद बढ़ सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे।

कुंभ राशि- व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मानसिक तनाव हो सकता है। बातचीत में संयमित रहें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है, लेकिन स्थान परिवर्तन सम्भव है। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे।

मीन राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते है। धैर्यशीलता में कमी आएगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। सन्तान सुख में वृद्धि होगी।