boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

नई कोरोना गाइडलाइन का पहला दिन: बेवजह बाहर घूमने पर 11 जनों को किया क्वारंटीन

नई कोरोना गाइडलाइन का पहला दिन: बेवजह बाहर घूमने पर 11 जनों को किया क्वारंटीन

बिजौलियां (दीपक राठौर)। नई कोरोना गाइडलाइन लागू होने के पहले दिन पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए बेवजह बाहर घूमने वाले 11 लोगों को क्वारंटीन किया है। तहसीलदार शैतान सिंह ने बताया कि क्षेत्र में 12 बजे बाद बिना कारण बाहर घूमने वाले 8 लोगों को क्षेत्र में बनाए गए अस्थाई क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटीन किया गया है। इनका कोविड टेस्ट करवाकर पॉजिटिव पाए जाने वाले को कोविड सेंटर में और नेगेटिव आने वालों को 14 दिन तक अस्थाई क्वारंटाइन सेंटर में रखा जाएगा। तहसीलदार ने नीम-हकीम और झोलाछापों के अवैध क्लिनिकों को भी बंद करवाया। बिजौलियां बीट प्रभारी थान सिंह खटाना ने बताया कि पुलिस ने तीन लोगों को क्वारंटाइन सेंटर पहुंचाया जिसके बाद अब इनकी संख्या 11 हो गई है।

शक्करगढ़ (सांवरिया सालवी)। रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के पहले दिन शक्करगढ़ पुलिस ने दोपहर 12 बजे बाद सड़कों पर बेवजह बाहर घूमने वाले 3 लोगों को छात्रावास में बने क्वारंटाइन सेंटर पहुंचाया। साथ ही पुलिस ने दो बाइक व 12 लोगों के चालान बना 2100 रुपए का जुर्माना भी वसूला। एचसी भागचंद वैष्णव ने बताया कि रेड अलर्ट कफ्र्यू व गाइड लाइन का उल्लंघन करने, मास्क नहीं लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर पुलिस ने सख्ती दिखाई है।

पारोली (बबलू पाराशर)। रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के तहत पारोली थाना पुलिस ने दिन में कस्बे में फ्लैग मार्च कर  बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी। इसके बावजूद भी कुछ लोग बेवजह घरों से बेवजह बाहर घूमते मिले। इस पर कोटड़ी और पारोली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 जनों को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया। कोटड़ी पुलिस उपाधीक्षक किशोर कुमार बुटोलिया ने बताया कि पारोली पुलिस ने 5 व कोटड़ी पुलिस ने 2 जनों को क्वारंटाइन सेंटर भेजा। पारोली पुलिस ने दुर्गा लाल बलाई निवासी साकड़ा, सोनू रेगर गणेशपुरा, मुकेश आचार्य, प्रहलाद भील और प्रवीण मीणा को पारोली सीनियर माध्यमिक विद्यालय में क्वारंटाइन किया।