boltBREAKING NEWS

रफ्तार का कहर ,हरिद्वार से लौट रहे लोगो की गाड़ी पेड़ से टकरा पलटी, 10 लोगो की मौत

रफ्तार का कहर ,हरिद्वार से लौट रहे लोगो की गाड़ी पेड़ से टकरा पलटी, 10 लोगो की मौत

दिल्ली। 

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में, पीलीभीत के गजरौला थाना इलाके में एक तेज रफ्तार डीसीएम पेड़ से टकराने के बाद हाईवे पर पलट गई। हादसे में हरिद्वार से3 लौट रहे 10 लोगों की मौत की हो गई। हादसे में 7 लोगों के घायल होने की भी खबर ह।


जानकारी के अनुसार, पीलीभीत के गजरौला थाना इलाके में एक तेज रफ्तार पिकअप पेड़ से टकराने के बाद हाईवे पर पलट गई। हादसे में 10 लोगों की मौत की हो गई। हादसे में 7 लोगों के घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे बरेली रेफर किया गया है। सुबह करीब चार बजे यह भीषण हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि हरिद्वार से गंगा स्नान करने के बाद बुधवार को शाम पांच बजे गोला के लिए वापस लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी टाटा एस गाड़ी पेड़ से टकरा गई। घायलों ने बताया कि ड्राइवर को झपकी आने से यह हादसा हुआ है। यह हादसा गुरुवार को सुबह 4:00 बजे के करीब आसाम हाईवे पर गजरौला कस्बे के पास हुआ। 

मौके पर 8 लोगों की मौत हो गई। दो लोगों को इलाज के दौरान अस्पताल में मृत घोषित किया गया। 7 लोग हादसे में घायल हैं, एक व्यक्ति को बरेली के लिए रेफर किया गया है। छह लोगों का इलाज पीलीभीत के जिला अस्पताल में चल रहा है।