boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना में हुए घायलों को मिलेगी सहायता राशि, सीएम गहलोत ने की घोषणा

बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना में हुए घायलों को मिलेगी सहायता राशि, सीएम गहलोत ने की घोषणा

गहलोत सरकार ने बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना में घायलों को सहायता राशि देने की घोषणा की है। राज्य सरकार हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को एक-एक लाख रुपये की सहायता राशि देगी। जबकि सामान्य घायलों को 50 हजार की आर्थिक सहायता दी जाएगी। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी का दौरा कर लोटे मंत्री भंवर सिंह भाटी और गोविंदराम मेघवाल ने अपनी रिपोर्ट सीएम अशोक गहलोत को सौंप दी है। गुरुवार को हादसे के बाद सीएम अशोक गहलोत ने दोनों मंत्रियों को घटना स्थल पर जाने के निर्देश दिए थे। दोनो मंत्रियों ने अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की थी। दोनों मंत्रियों ने सभी घायल लोगों और उनके परिजनों से मिलकर वार्ता की और कुशलक्षेम पूछी। दोनों मंत्री गहलोत सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर घटना स्थल पर गए थे।

राज्य सरकार इलाज में मदद करेगी

उर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बताया कि राज्य सरकार घायलों का इलाज कराने में मदद करेगी। राज्य सरकार हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के साथ खड़ी है। घायलों को  इलाज में किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना नहीं आएगा। दरअसल पश्चिम बंगाल में बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना मामला में की मौका स्थिति का दौरा करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंत्री गोविंद राम मेघवाल और भंवर सिंह भाटी को पश्चिम बंगाल भेजा था। दोनों मंत्रियों ने ट्रेन दुर्घटना घायल यात्रियों से मुलाकात की। वहां के अधिकारियों से मौका स्थल की पूरी जानकारी लेकर राजधानी जयपुर लौट आए  है। इसके बाद दोनों मंत्रियों ने अपनी पूरी रिपोर्ट सीएम गहलोत को दे दी है।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers