boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

विद्युत निगम की जनसुनवाई में उठा सूरजपुरा ग्रिड का मुद्दा, अब जेईएन को लगाया स्थायी 

विद्युत निगम की जनसुनवाई में उठा सूरजपुरा ग्रिड का मुद्दा, अब जेईएन को लगाया स्थायी 

शाहपुरा-मूलचन्द पेसवानी 
शाहपुरा-अजमेर विद्युत वितरण निगम द्वारा गुरूवार को शाहपुरा में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में भाजपा नेता एडवोकेट अविनाश जीनगर ने सूरजपुरा ग्रिड के उपभोक्ताओं से संबंधित समस्या का निस्तारण करने की मांग रखी। उन्होंने कहा कि लगभग 2 साल से वहाँ के उपभोक्ताओं को आये दिन परेशान होना पड़ता है। आज से वहां पर अब जेईएन को लगा दिया गया है तथा ग्रिड व फीडर से संबंधित कार्यो को जेईएन वहां रूककर संपादित करेगें। 
विद्युत निगम भीलवाड़ा के अधीक्षण अभियंता एसके उपाध्याय को बताया कि जनता को मीटर चेंज, बिल में संशोधन संबंधित समस्त समस्त समस्याओं के लिए फुलिया कलां सहायक अभियंता व शाहपुरा सहायक अभियंता के बीच चक्कर लगाने पड़ते है। दोनों अधिकारीयो के बीच की लोटाफेरी कब बंद होगी। जिस पर अधीक्षण अभियंता उपाध्याय ने तुरंत प्रभाव से अजमेर डिस्काम के एमडी से बात करके इसका निस्तारण किया। उनके निर्देश पर शाहपुरा के अधिशाषी अभियंता आरके मीणा  सूरजपुरा ग्रिड पर जेईएन पंकज गुप्ता को स्थाई रूप से उपस्थित रहने के लिखित निर्देश जारी किये। अब आमजन की एवं उपभोक्ता की शिकायतों का निवारण मौके पर ही किया जाएगा।
जनसुनवाई में अधिशासी अभियंता आर के मीणा, सहायक अभियंता मालव, कनिष्ठ अभियंता सुभाष मीणा, फुलिया कला सहायक अभियंता पुनीत शर्मा, पार्षद स्वराज सिंह, पूर्व पार्षद मनीष गुर्जर, नटवर सोलंकी, धर्मराज साहू मौजूद रहे।