boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

  सीएलजी बैठक में उठा नशीले पदार्थों की बिक्री पर अंकुश का मुद्दा 

  सीएलजी बैठक में उठा नशीले पदार्थों की बिक्री पर अंकुश का मुद्दा 

 आसींद हलचल। आसींद थाने में रविवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधनलाल खटीक की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक आयोजित हुई, जिसमें कस्बे में नशे के बढ़ते कारोबार पर अंकुश की मांग की गई। 
सीएलजी सदस्यों ने कहा कि कस्बे में नशीले पदार्थों की बिक्री बेरोकटोक जारी है। इसके चलते नशेडियों की संख्या भी बढ़ रही है और छोटे-बड़े अपराध भी आये दिन होने लगे हैं। इस मुद्दे को लेकर एएसपी ने सीएलजी सदस्यों से कहा कि उनके सामने यह मुद्दा आया है। अब नशे के व्यापार पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी। बता दें कि यह बैठक  तीन दिन पहले एक युवक युवक के साथ दूसरे समुदाय के  कुछ लोगों द्वारा मारपीट करने को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को देखते हुये बुलाई गई। इस मुद्दे पर भी एएसपी ने दोनों पक्षों से चर्चा की। दोनों ही पक्षों ने किसी तरह की कानून व्यवस्था नहीं बिगडऩे देने का आश्वासन पुलिस को दिया है।  मीटिंग में आसींद तहसीलदार बेनीप्रसाद सरगरा, आसींद सीओ रोहितकुमार मीणा, सीआई मनोज कुमार, पूर्व विधायक रामलाल गुर्जर आदि मौजूद रहे। 

संबंधित खबरें