boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

हत्या के आरोपी से इश्क कर बैठीं जज, किस करते हुए जेल के CCTV में कैद

हत्या के आरोपी से इश्क कर बैठीं जज, किस करते हुए जेल के CCTV में कैद

जेल से कैदियों के तमाम कारनामे सामने आते रहते हैं। अर्जेंटीना की एक जेल से एक ऐसा नजारा सामने आया है जो कल्पना से लगभग परे है। यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में एक ऐसा रोमांस कैद हो गया जिसके बारे सोचकर सब हैरान हैं। जेल में कैद एक हत्या आरोपी कैदी से वहां की जज इश्क फरमाती नजर आईं। इतना ही नहीं उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें वे कैदी को किस करती नजर आ रही हैं।

दरअसल, यह घटना अर्जेंटीना के दक्षिणी प्रांत स्थित एक जेल से सामने आई है। डेली मेल की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक हत्या के केस में क्रिस्टियन बस्टोस अपराधी दोषी साबित हो चुके हैं। उसने अपने साथी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह कैदी अभी सजा काट रहा है उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। इस दौरान मारियल सुआरेज नाम की जज जेल में कैदी से मिलने जाया करती थीं। उन्होंने बताया कि केस की स्टडी के लिए वे उससे मिलने जाती थीं।

इसी बीच जज मारियल सुआरेज को बीते 29 दिसंबर को जेल में उसी कैदी को किस करते हुए देखा गया। सत्यता के लिए सीसीटीवी फुटेज निकाला गया तो सम्बंधित अधिकारी हैरान रह गए। उन्होंने देखा कि वास्तव में जज उस कैदी को किस कर रही हैं जो हत्यारा है। इतना ही नहीं उस जज ने कुछ दिन पहले बस्टोस के लिए उम्रकैद की सजा का विरोध किया था।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers