boltBREAKING NEWS

आफताब-श्रद्धा के बीच की कड़ी का चला पता, खुल सकते हैं कई राज, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

आफताब-श्रद्धा के बीच की कड़ी का चला पता, खुल सकते हैं कई राज, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

श्रद्धा हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। श्रद्धा व आफताब के दोस्तों ने गुरुवार को साकेत कोर्ट में बयान दर्ज कराए। उन्होंने अदालत में कहा कि आफताब श्रद्धा को पीटता था और जान से मारने की धमकी देता था। श्रद्धा ने कई बार उन्हें इस बारे में बताया था। श्रद्धा हमेशा दुखी रहती थी। वहीं, श्रद्धा हत्याकांड के तार बेंगलुरू से जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यहां श्रद्धा व आफताब का कॉमन दोस्त रहता है। दिल्ली पुलिस दोस्त से पूछताछ करने के लिए वहां जाने तैयारी कर रही है। ये भी कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस इस दोस्त को पूछताछ के लिए दिल्ली भी बुला सकती है। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि श्रद्धा की दोस्त और आफताब के एक दोस्त को नोटिस देकर दिल्ली बुलाया गया था। इनके साकेत कोर्ट में बृहस्पतिवार को 164 के बयान दर्ज किए गए। आफताब के दोस्त ने भी अपने बयान में श्रद्धा की पिटाई की बात मानी। वहीं, दिल्ली पुलिस को छतरपुर के जंगल से श्रद्धा के बाल मिले गए हैं। छत्तरपुर के जंगल से जो जबड़ा मिला है उसमें सिर्फ दांत हैं। ऐसा माना जा रहा है कि जबड़े से ही बाल मिले हैं। छतरपुर के जंगल से जो शव के टुकड़े मिले हैं उनमें से दो टुकड़ों से स्पष्ट हो गया है कि वह महिला के ही हैं। जबड़े व कूल्हे की हड्डी से पता लग रहा है कि वह महिला के टुकड़े हैं। आफताब ने दिल्ली पुलिस को बताया है कि उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए एक नहीं बल्कि कई हथियारों का इस्तेमाल किया था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में दिल्ली पुलिस ने 5 बड़े चाकू बरामद किए हैं जिन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भेजा दिया है। वहीं, गुरुवार को भी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा नहीं हो सका। आरोपी की तबीयत खराब थी, इस कारण टेस्ट को रोक दिया गया। अब आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट शुक्रवार को होने की संभावना है अगर उसकी तबीयत ठीक रही।

श्रद्धा का सिर मिलने की संभावना लगभग खत्म
पुलिस अधिकारियों के अनुसार श्रद्धा का सिर मिलने की संभावना लगभग खत्म हो गई हैं। जबड़े का जो हिस्सा मिला है उसमें सिर्फ दांत मिले हैं। पुलिस अधिकारियों को आशंका है कि श्रद्धा के सिर को जंगली जानवर खा गए हैं। श्रद्धा व आफताब के दोस्तों ने गुरुवार को साकेत कोर्ट में बयान दर्ज कराए। उन्होंने अदालत में कहा कि आफताब श्रद्धा को पीटता था और जान से मारने की धमकी देता था। श्रद्धा ने कई बार उन्हें इस बारे में बताया था। श्रद्धा हमेशा दुखी रहती थी।

महरौली के जंगल में मिले श्रद्धा के बाल
दिल्ली पुलिस को छतरपुर के जंगल से श्रद्धा के बाल मिले गए हैं। छत्तरपुर के जंगल से जो जबड़ा मिला है उसमें सिर्फ दांत हैं। ऐसा माना जा रहा है कि जबड़े से ही बाल मिले हैं। छतरपुर के जंगल से जो शव के टुकड़े मिले हैं उनमें से दो टुकड़ों से स्पष्ट हो गया है कि वह महिला के ही हैं। जबड़े व कूल्हे की हड्डी से पता लग रहा है कि वह महिला के टुकड़े हैं।