boltBREAKING NEWS

टोयोटा की हाइब्रिड प्रीमियम कार का लुक्स आया सामने, मर्सडीज और ऑडी जैसे फीचर्स को देगी टक्कर

टोयोटा की हाइब्रिड प्रीमियम कार का लुक्स आया सामने, मर्सडीज और ऑडी जैसे फीचर्स को देगी टक्कर

टोयोटा |  वैसे तो अपनी एसयूवी कार के लिए जानी जाती है और अब वह अपनी न्यू हाइब्रिड कार लॉन्च करने जा रही है. यह नेक्स्ट जनरेशन टोयोटा कैमरी होगी. कंपनी इससे पहले भी एक कैमरी को लॉन्च कर चुकी है और अब यह उसका नेक्स्ट वर्जन में होगा, जिसमें कॉस्मैटिक बदलाव के अलावा कई दूसरी खूबियां भी देखने को मिलेंगी. दरअसल, गाड़ीवाड़ी नाम की वेबसाइट के मुताबिक, एक नया रेंडर्स सामने आया है, जिसे नेक्स्ट जनरेशन टोयोटा कैमरी बताया जा रहा है. इस अपकमिंग कार्स को लेकर कई लीक्स और रेंडर्स सामने आ चुके हैं, जिसमें इस कार को लेकर नई जानकारी मिली है.

इस नए रेंडर्स को लोकप्रिय थियोपिलिस चिन ने शेयर किया है. इस कार के कई फीचर्स आइकोनिक टोयोटा क्राउन से मिलते जुलते नजर आते हैं और यह रेंडर्स कैमेरी पर बेस्ड है. जानकारी के मुताबिक, इस बार कंपनी ने व्हीलबेस को बड़ा किया है. ऐसे में यह सिडान पहले से ज्यादा आकर्षक नजर आ सकती है. इतना ही नहीं न्यू सिडान कार में ज्यादा स्पेस और पहले की तुलना में ज्यादा बड़ी नजर आ सकती है.

न्यू लाइट और बंपर नजर आएगा

इस न्यू कार में कई अच्छे फीचर्स और यूजर्स को कई खूबियां देखने को मिल सकती हैं. इसमें फ्रंट बोनेट नजर आएगी. साथ ही इसमें अंग्रेजी के सी आकार की एलईडी हेडलाइट्स दी गई हैं. न्यू फ्रंट बंपर पर आगे की तरफ न्यू ग्रिल नजर आएगी, जिसमें एक ग्लॉसी ब्लैक फिनिश भी देखने को मिलेगा.

हाइब्रिड पावर

टोयोटा कैमरी भारतीय बाजार में हाइब्रिड मॉडल में आती है. इसमें हाइब्रिड पावर ट्रेन पेट्रोल वेरियंट के साथ देखने को मिलती है. इसमें एक बेहतर फ्यूल एफीसिएंसी देखने को मिलती है. इसमें एक प्रीमियम क्लास का केबिन देखने को मिलता है.

60 साल पुराना है क्राउन मॉडल

बताते चलें कि टोयोटा क्राउन को 60 साल पहले तैयार किया गया था, जिसमें करीब 15 जनरेशन अपडेट जारी किए गए हैं. लेटेस्ट क्राउन कार में चार बॉडी टाइप स्टाइल मौजूद हैं, जो स्पोर्ट्स, क्रोसओवर, सिडान और ऐस्टेट हैं.