boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

जिस आलीशान रिजॉट में ठहरे हैं ऐश्वर्या-अभिषेक... वन नाइट के खर्च में आ जाएगा एक घर

 जिस आलीशान रिजॉट में ठहरे हैं ऐश्वर्या-अभिषेक... वन नाइट के खर्च में आ जाएगा एक घर

,नई दिल्ल ।बेटी आराध्या बच्चन के 10वें जन्मदिन के मौके पर ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन संग वैकेशन मनाने पहुंची है। पूरी बच्चन इस खास मौके को मालदीव में आलीशान वैकेशन पर सेलीब्रेट करेंगे। ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों के फैंस उनकी वैकेशन फोटोज देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। इस बीच मालदीव के जिस लक्जरी रिजॉट में ये सुपरस्टार कपल ठहरा है, वहां के बारे में कई दिलचस्प बातें सामने आ रही हैं। इस रिजॉट की तस्वीरें ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ने ही अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की हैं।

लाखों में है कीमत

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्य के साथ मालदीव के लक्जरी रिजॉट अमिला में ठहरे हैं। इस रिजॉट में कई तरह के villas हैं। जिसमें रूफ वॉटर पूल विला, सनसेट वाटर पूल विला, लैगून वाटर पूल विला और मल्टी बेडरूम रेजिडेंस शामिल हैं। ज्यातार विला प्राइवेट पूल और एक अनोखे व्यू के साथ आते हैं। हालांकि, ऐश्वर्या और अभिषेक किस व्यू वाले विला में ठहरे हैं, इसके बारे में तो जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन वेबसाइट के मुताबिक इस रिजॉट में सबसे सस्ते विला की भी करीब 76 हजार पर नाइट है। इसके अलावा यहां का सबसे महंगे विला की कीमत तो एक खरीदने के करीब है, जो कि 10.33 लाख एक रात के हिसाब से है।

संबंधित खबरें