boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

ताले से मास्टरबेट करने के चक्कर में शख्स ने हमेशा के लिए खोया प्राइवेट पार्ट, इलेक्ट्रिक कटर करना पड़ा इस्तेमाल

ताले से मास्टरबेट करने के चक्कर में शख्स ने हमेशा के लिए खोया प्राइवेट पार्ट, इलेक्ट्रिक कटर करना पड़ा इस्तेमाल

एक अजीबोगरीब मामले में बैंकॉक में रहने वाले एक शख्स का प्राइवेट पार्ट ताले में फंस गया, जिसके बाद उसे डॉक्टरों की मदद से निकाला जा सका। शख्स ने करीब दो हफ्ते दर्द झेलने के बाद अपनी मां को इस बात की जानकारी दी और तब जाकर महिला अपने बेटे को अस्पताल ले गई। हालांकि, जब तक ताला हटाया गया तब तक देर हो चुकी थी और अब इस शख्स का प्राइवेट पार्ट हमेशा के लिए बिगड़ चुका है। 

इस शख्स का नाम अभी तक जाहिर नहीं किया गया है। हालांकि, जानकारी के मुताबिक यह शख्स सिंगल है और अपनी मां के साथ रहता है। शख्स की मां के मुताबिक, उनका बेटा अपने अकेलेपन से परेशान है और इसलिए वह ताले का इस्तेमाल मास्टरबेट के लिए कर रहा था। बल्कि यह पहली बार नहीं था जब उसने ताले का इस्तेमाल किया हो। शर्म की वजह से इस शख्स ने अपनी परेशानी किसी से साझा नहीं की थी लेकिन दो हफ्ते तक प्राइवेट पार्ट ताले में फंसे रहने की वजह से संक्रमण बढ़ गया था। 

अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टरों को इलेक्ट्रिक कटर जैसे उपकरण से ताले को काटना पड़ा। इस शख्स की सर्जरी करीब आधे घंटे तक चली। हालांकि, इस दौरान शख्स का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था और अब वह हमेशा के लिए खराब हो गया है।