boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

बकरे चुराने गुजरात से आये बदमाशों ने पुलिस पर किया दो राउंड फायर, 1 पकड़ा गया, 4 भाग निकले

बकरे चुराने गुजरात से आये बदमाशों ने पुलिस पर किया दो राउंड फायर, 1 पकड़ा गया, 4 भाग निकले

 राजसमंद हलचल। जिले की आमेट पुलिस का मंगलवार को गुजरात की बकरे चोर गैंग से सामना हो गया। पीछा करने के दौरान पिकअप में सवार बदमाशों ने पुलिस पर दो राउंड फायर किए। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। करीब 25 किलोमीटर पीछे दौडऩे के बाद बदमाशों की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और एक बदमाश पकड़ा गया, जबकि चार मौके से भागने में सफल रहे।  
 पुलिस के अनुसार, गुजरात से 5 बदमाश राजसमंद से बकरे चोरी करने के लिए आये थे। मुखबिर ने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस अगरिया पहुंची। पुलिस ने रैकी कर रहे बदमाश को रुकने का इशारा किया मगर वह पिकअप में बैठ भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने आगरिया क्षेत्र में पार्वती नदी के पास पुलिस पर दो राउंड फायर कर दिए। पुलिस लगातार बदमाशों का पीछा करती रही। सियाणा गांव के पास पिकअप एक मार्बल पत्थरों से टकराकर रुक गई। पिकअप में बैठ बदमाश भागने लगे। पुलिस ने घेरा डालकर एक बदमाश को पकड़ लिया, वहीं 4 बदमाश भाग गए। पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है। फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers