boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

घर में अकेली नाबालिग लड़की से चाकू की नौंक पर दुष्कर्म, मां को भी  धमकाया, उलाहना देने पर दी खानदान को खत्म करने की धमकी

घर में अकेली नाबालिग लड़की से चाकू की नौंक पर दुष्कर्म, मां को भी  धमकाया, उलाहना देने पर दी खानदान को खत्म करने की धमकी

 भीलवाड़ा हलचल। नाबालिग छात्रा के अकेला होने का फायदा उठाकर घर में घुसे युवक ने चाकू की नौंक पर न केवल उसके साथ दुष्कर्म किया, बल्कि मौके पर आई पीडि़ता की मां को भी चाकू दिखाकर धमकाया। इस घटना का उलाहना देने पर आरोपित के पिता ने पीडि़ता के पिता को पूरी खानदार को खत्म करने की धमकी दे डाली। इसे लेकर पीडि़ता ने आज प्रताप नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। 
पुलिस के अनुसार, 17 वर्षीय एक छात्रा ने रिपोर्ट दी कि दस अक्टूबर को सुबह नौ बजे उसके पापा व भाई दुकान पर चले गये। कुछ देर बाद उसकी मां भी काम पर चली गई। इसके बाद वह घर में अकेली थी। साफ-सफाई कर रही थी। इसी दौरान वसीम नामक युवक नाल चढ़कर उपर पहुंच गया। 
वसीम, नाबालिग को अकेला पाकर उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने लगा।नाबालिग चिल्लाने लगी तो वसीम ने उसका मुंह दबा दिया। आरोपित ने पेंट की जेब से चाकू निकाला और नाबालिग को डराते हुये जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह, नाबालिग को कमरे में ले गया और जबरन ज्यादती की। आरोपित वहां से जाने लगा, तभी नाबालिग की मां घर आ गई। उसे देखकर वसीम घबरा गया। उसने दुबारा चाकू निकाला और पीडि़ता की मां को डराया कि किसी को बताया तो जान से मार डालूंगा। पीडि़ता की मां शोर मचाने लगी, तभी  वसीम उपर से कूद कर वहां से भाग गया। इसके बाद पीडि़ता की मां ने पति को सूचना दी। वह बेटों के साथ घर पहुंचा, जहां पीडि़ता ने आपबीती उन्हें बताई। इसके बाद आरोपित के पिता को फोन कर उलाहना दिया तो थोड़ी देर बाद आरोपित के पिता पीडि़ता के घर पहुंचे और धमकी दी कि बेटे के खिलाफ कोई भी कार्रवाई करने पर पूरे खानदार को मार दूंगा। दुकान को आग लगा दूंगा। इसके अलावा परिवार को झूंठा केस लगाकर जेल में सड़ा देने की भी धमकी दी। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।