boltBREAKING NEWS

IAS की पर्सनालिटी भी बॉलीवुड की किसी हीरो से कम नही

IAS की पर्सनालिटी भी बॉलीवुड की किसी हीरो से कम नही

 

यह जो फिल्मी कलाकारों की तरह दिखते हैं यह आईएएस अतहर आमिर खान और ये भीलवाडा में अपनी सेवाएं दे चुके हैं आईये जानते है इनके बारे में...

IAS एक ऐसा पेशा होता हैं जिसे हर कोई पाना चाहता हैं। ऐसे में सोचिए जब एक IAS की पर्सनालिटी भी बॉलीवुड की किसी हीरो से ही मिलती-जुलती होगी। दरअसल आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही एक IAS  की कहानी बताने जा रहे हैं। जो अपने टैलेंट के साथ-साथ अपने लुक से भी अच्छे-अच्छे को दीवाना बना देते हैं।

दरअसल ये IAS अफसर कोई और नहीं बल्कि आईएएस अतहर आमिर खान जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं। उन्होंने साल 2015 में यूपीएससी परीक्षा के पहले अटेंप्ट में दूसरी रैंक हासिल की थी। उनकी गिनती देश के सबसे हैंडसम आईएएस ऑफिसर्स में की जाती है। बता दे की आमिर अपने प्रोफ़ेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं। 

1 अक्टूबर 2022 को डॉ. महरीन काजी से निकाह किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आईएएस अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी बीते कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। डॉ. महरीन ने यूके और जर्मनी से पढ़ाई की है. उनके पास मेडिसिन की डिग्री है. फिलहाल वह दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और रिसर्च सेंटर में जॉब कर रही हैं। 

डॉक्टर होने के साथ ही महरीन काजी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख 80 हजार फॉलोअर्स हैं। वह लोकल ब्रांड्स को काफी प्रमोट करती हैं। 

आईएएस अतहर आमिर खान और महरीन काजी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल होती रहती हैं। वही लोग इनके फोटोज पर खूब प्यार लुटाते हुए भी नजर आते हैं। 

जुलाई में सगाई होने के बाद से दोनों लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। इससे पहले आईएएस अतहर आमिर खान ने 2015 बैच की टॉपर आईएएस टीना डाबी से शादी की थी।