boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

 करंट से किसान और वाहन की टक्कर से चरवाहे की मौत, युवक ने फांसी लगाकर दी जान

 करंट से किसान और वाहन की टक्कर से चरवाहे की मौत, युवक ने फांसी लगाकर दी जान

 भीलवाड़ा हलचल। जिले के बनेड़ा थाना सर्किल में करंट से एक किसान व वाहन की टक्कर से चरवाहे की मौत हो गई, जबकि करेड़ा थाना इलाके में एक युवक ने पेड़ से लटक कर जान दे दी। युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहंी बताई गई है। 
बनेड़ा थाने के हैडकांस्टेबल मांगी लाल ने हलचल को बताया कि कल्याणपुरा निवासी नारायण 42 पुत्र रामपाल गुर्जर अपने खेत पर मोटर चलाते समय करंट लगा। इसके चलते नारायण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसी तरह एक अन्य हादसा मानपुरा मोड़ पर हुआ। पुलिस का कहना है कि मानपुरा निवासी सुखदेव 71 पुत्र नाथू रैबारी सोमवार को सिजारे के खेत से पशु लेकर घर जा रहा था।  मानपुरा मोड़ पर वाहन ने सुखदेव को चपेट में ले लिया। हादसे में सुखदेव की मौत हो गई। बनेड़ा पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिये। 
 करेड़ा थाने के दीवान नारायण लाल ने हलचल को बताया कि  28 वर्षीय एक युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसके चलते युवक घर से निकला, जो बाद में खेत पर बंबुल से लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। मृतक के काका ने पुलिस को पुलिस कार्रवाई और पोस्टमार्टम नहीं कराने की रिपोर्ट दी। ऐसे में पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम शव परिजनों को सौंप दिया। दीवान नारायण लाल का कहना है कि युवक शादीशुदा था। युवक के पिता की पहले मौत हो चुकी है।