boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

तांत्रिक की सरेआम तलवार से काटकर हत्या, फिल्मी अंदाज में हत्यारों ने कहा- कोई बीच में आया तो..

तांत्रिक की सरेआम तलवार से काटकर हत्या, फिल्मी अंदाज में हत्यारों ने कहा- कोई बीच में आया तो..

गाजियाबाद : मुरादनगर के ईदगाह नाला पुलिया के पास दो युवकों ने दिनदहाड़े नया नूरगंज कॉलोनी निवासी तांत्रिक सूफी आस मोहम्मद (50) की दुस्साहसिक ढंग से हत्या कर दी. उन्हें तलवार से सरेआम काट डाला. जब लोग आगे बढ़े तो उन्हें भी चेतावनी दी कि कोई बीच में आया तो वे उसे भी मार डालेंगे. युवकों के खूनी तेवर देख लोगों के कदम थम गए और वे तलवार लहराते भाग निकले.

सूफी आस मोहम्मद के परिवार में पत्नी शमीम, बेटा जान मोहम्मद, शान, परवेज, जावेद, आदिल, आसिफ व बेटी आयशा हैं. चार बेटे व बेटी की शादी हो चुकी है. आस मोहम्मद तांत्रिक के अलावा मंडी में फलों का कारोबार करते थे. साथ ही ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करते थे.

इसके बाद हत्यारे हवा में हथियार लहराते हुए बाइक पर फरार हो गए. घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस का घेराव किया. आसपास का बाजार भी बंद कर दिया गया. एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया. मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

 

उनके बेटे जान मोहम्मद ने बताया कि शुक्रवार को सुबह करीब सवा 10 बजे बाइक सवार दो युवक उनके घर आए. दोनों काले कपड़े पहने थे. एक ने पिता के बारे में उसने पिता के ई-रिक्शा लेकर जाने की बात कही तो युवकों ने फोन करके बुलाने को कहा. उनका फोन बंद मिला, इसके बाद बाइक सवार युवक लौट रहे थे. तभी आस मोहम्मद ई-रिक्शा लेकर घर के मोड़ पर आ पहुंचे. बाइक सवार युवकों ने उन्हें रोक लिया. आस मोहम्मद कुछ समझ पाते, इससे पहले ही युवकों ने बाल पकड़कर उन्हें ई-रिक्शा से खींच लिया और घसीटकर ईदगाह पुलिया के पास ले गए. वहां उन पर तलवार से ताबड़तोड़ वार करने लगे.

यह देख गांव के लोग इकट्ठा हो गए. कुछ लोग आगे बढ़े तो युवकों ने धमकी दी कि अगर कोई बीच में आया तो उसे भी काट डालेंगे. इससे किसी ने विरोध करने का साहस नहीं किया. मूकदर्शक बन खड़े रहे. आस मोहम्मद की हत्या के बाद आरोपी तलवार लहराते बाइक से फरार हो गए.

हत्या की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा, सीओ सदर कमलेश पांडेय, एसएचओ मुरादनगर अमित कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस का घेराव किया. उन्होंने हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग की. एसपी ग्रामीण ने लोगों को समझाकर शांत कराया. उन्होंने आश्वासन दिया कि हमलावर जल्दी पकड़े जाएंगे.