boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

शिक्षक ने स्कूल में विकास कार्य कराए, तबादला होने पर ग्रामीणों ने घोड़ी पर जुलूस निकाल दी विदाई

शिक्षक ने स्कूल में विकास कार्य कराए, तबादला होने पर ग्रामीणों ने घोड़ी पर जुलूस निकाल दी विदाई

करेड़ा (हलचल)। निंबाहेड़ा जाटान के शिक्षक ने गांव में विकास के इतने कार्य कराए कि उनका तबादला होने पर ग्रामीणों ने उन्हें घोड़ी पर बैठाकर गांव में जुलूस निकाल विदाई दी।
समाजसेवी नारायणलाल खारोल ने बताया कि करेड़ा क्षेत्र के निंबाहेड़ा जाटान राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के टीचर गंगाराम प्रजापत का तबादला जोधपुर के भावी (बिलाड़ा) स्कूल में हो गया। गंगाराम प्रजापत ने निंबाहेड़ा जाटन स्कूल में 6 साल तक सेवाएं दी। प्रजापत ने स्कूल में कृषि संकाय खुलवाने, नया भवन बनवाने, खेल मैदान के लिए जमीन का आवंटन करवाने, कोरोना काल में अलग-अलग ऑनलाइन ग्रुप बनाकर क्लासों का संचालन कराने, बोर्ड परीक्षा वाले छात्रों की अतिरिक्त कक्षाएं लेने और कोरोना काल में विभिन्न सेवा कार्य करने से ग्रामीण टीचर से काफी प्रभावित हुए।
ग्रामीणों ने शिक्षक का तबादला होने पर बुधवार को एक कार्यक्रम किया। निंबाहेड़ा जाटान सरपंच कैलाश देवी तिवारी, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष गोपाल तिवारी, भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष जगदीश चंद्र जाट, उपसरपंच मेवा राम गुर्जर, प्रमोद सिंह  मनोहपुरा, बहादुर सिंह राठौड़, अरविंद तिवारी, नारायण लाल खारोल, प्रमोद तिवारी, सुरेश जाट, महावीर सिंह राठौड़, जगदीश दक, मौजूद रहे। कार्यक्रम के बाद टीचर को घोड़े पर बैठाकर ढोल पर शिक्षक को गांव में घुमाया गया। इस दौरान स्कूल के वर्तमान प्राचार्य, अध्यापक एवं स्टूडेंट सहित पूर्व विद्यार्थी और ग्रामीण मौजूद रहे।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers