boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

महिला सो रही थी और बेड के नीचे बैठे थे 18 सांप, इसके बाद जो हुआ उसे जानकर लोग रह गए दंग

महिला सो रही थी और बेड के नीचे बैठे थे 18 सांप, इसके बाद जो हुआ उसे जानकर लोग रह गए दंग

आप सो रहे हैं और अचानक पता चले कि आपके बिस्तर के नीचे एक या दो नहीं 18 सांप हैं तो आप की हालत कैसी होगी? कुछ ऐसा ही जॉर्जिया में रहने वाली एक महिला के साथ हुआ। उसे उस वक्त झटका लगा जब उसने अपने बिस्तर के नीचे 18 सांपों को देखा। पहले उसे लगता था कि फर्श पर फजी का टुकड़ा पड़ा है। सांपों को कैसे बाहर निकाला...? 

ट्रिश विल्चर अमेरिका में जॉर्जिया के ऑगस्टा में रहती हैं। उनके बिस्तर के नीचे एक या दो सांप नहीं बल्कि सांपों का परिवार रह रहा था। 

ट्रिश विल्चर ने फेसबुक पर सांपों की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, मेरे कमरे में सभी सांपों के बच्चों को देखो, मैं पागल हो गई हूं।

ट्रिश और उनके पति मैक्स ने और सांपों की खोज के लिए अपने बेड को उल्टा कर दिया। उन्हें 17 सांपों के बच्चे मिले। ट्रिश ने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि सांप उनके घर के अंदर घुस गए क्योंकि उनके घर के पास कई जगहों पर सफाई हुई है और उनका घर कूड़े का घर बन गया है।

उन्होंने लिखा, मुझे अभी भी डर लगता है कि कहीं से सांप न आ जाए। क्योंकि मैं इस बात आश्वस्त नहीं हूं कि सभी सांप निकल गए हैं। उन्होंने लिखा, रात में नींद नहीं आई। घर में कहीं भी बैठने से पहले सौ बार सोचना पड़ रहा है। मेरे पति मैक्स ने सांपों को बाहर निकालने के लिए ग्रैबर टूल का इस्तेमाल किया। उन्हें एक बैग में भरा और पास के एक नाले में छोड़ दिया। 

हालांकि घटना के दिन ही एक वन्यजीव ट्रैपर को बुलाया गया था। उसने पूरे घर का दौरा किया और कहा कि अब घर में कोई सांप नहीं है।